S M L

Revealed: अली अब्बास जफर ने शेयर की सलमान के वर्कआउट की तस्वीर, आप भी देखिए

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करने से तीन महीने पहले तक सलमान ने अपने आपको जिम में हर पल झोंका है

Updated On: Dec 06, 2017 10:06 PM IST

Arbind Verma

0
Revealed: अली अब्बास जफर ने शेयर की सलमान के वर्कआउट की तस्वीर, आप भी देखिए

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान फिटनेस फ्रीक हैं. सलमान 52 साल की उम्र में भी अपने फैन्स को बड़ा फिटनेस गोल दे रहे हैं. चाहे वो 'सुल्तान' फिल्म में एक रेसलर की भूमिका हो या फिर 'टाइगर जिंदा है' में एक इंडियन स्पाई की, सलमान हमेशा जिम करके लोगों को इंस्पायर करते रहते है.

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर सलमान की दोनों ही फिल्मों के साथी रहे हैं. अली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान के वर्कआउट की तस्वीर को शेयर किया है. ये वर्कआउट सिर्फ ये नहीं दर्शाता कि सलमान कितने फिटनेस फ्रीक हैं बल्कि ये भी दर्शाता है कि वो अपने बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर वर्कआउट करते हैं.

अली अब्बास जफर ने कहा कि, 'सलमान ट्रेन्ड थे, और सही मायनों में हमें कहना चाहिए कि उन्होंने शूटिंग शुरू करने से तीन महीने पहले तक अपने आपको जिम में हर पल झोंका है. ये सब उन्हीं की मेहनत की बदौलत है कि हम इतने सारे मेजर स्टंट्स उनके साथ शूट कर पाए हैं. शूट के दरम्यान चाहे उन्होंने ठंड की वजह से स्नो वाली टोपी पहन रखी हो या पहाड़ों के बीच हों, उन्होंने हर दिन ट्रेनिंग की है. वो हर दिन साइकिल चलाते हैं इतनी ठंड में भी जबकि ये इतना आसान नहीं है किसी के लिए भी. वो 10 किलोमीटर रोज राइडिंग करते हैं. सलामन बहुत ही लाइट खाना खाते हैं और खाने में बहुत ही कम समय लेते हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi