S M L

बेहद दुखी हैं सलमान खान, ‘माय लव’ ने छोड़ा उनका साथ

साल 2016 में अचानक दोनों कुत्तों की मौत हो गई थी. इन दोनों की मौत के वक्त भी सलमान बेहद दु:खी थे

Updated On: Oct 19, 2018 11:52 AM IST

Arbind Verma

0
बेहद दुखी हैं सलमान खान, ‘माय लव’ ने छोड़ा उनका साथ
Loading...

सलमान खान के लिए ये दिन कुछ बुरे से गुजर रहे हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ अब इस दुनिया में नहीं रहा. सलमान इसे हमेशा प्यार करते हुए देखे जाते थे. कई तस्वीरें सलमान इस कुत्ते के साथ सोशल मीडिया पर पहले भी शेयर कर चुके थे लेकिन ये मौका गम भरा है.

सलमान ने दी माय लव को विदाई

सलमान खान इन दिनों बेहद दुखी हैं क्योंकि उनके दिल के बेहद करीब उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ अब इस दुनिया को अलविदा कह गया है. सलमान खान ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. उन्होंने अपने कुत्ते की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव’ आज दुनिया से चला गया...ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे...’सलमान एक तस्वीर में ‘माय लव’ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान का ये कुत्ता लैब्राडोर ब्रीड का था.

2016 में भी हुई थी दो कुत्तों की मौत

सलमान खान के पास वैसे तो बहुत सारे कुत्ते हैं जिनसे वो बेहद प्यार करते हैं. ‘माय लव’ से पहले सलमान के पास ‘माय सन’ और ‘माय जान’ नाम से भी दो कुत्ते थे. साल 2016 में अचानक दोनों कुत्तों की मौत हो गई थी. इन दोनों की मौत के वक्त भी सलमान बेहद दु:खी थे. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी थी. फैंस भी उनके इस गम में शरीक होकर मैसेजेज कर रहे हैं.

View this post on Instagram

My most beautiful my love gone today. God bless her soul.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi