S M L

डेविल सलमान की दिखी ‘दबंगई’, अपने ही फार्म हाउस में नहीं जा पा रहा NRI परिवार

वन मंत्री सुधीर मुंगटिवार ने भी नहीं की कक्कड़ परिवार की मदद

Updated On: Jul 05, 2018 08:11 AM IST

Arbind Verma

0
डेविल सलमान की दिखी ‘दबंगई’, अपने ही फार्म हाउस में नहीं जा पा रहा NRI परिवार
Loading...

सलमान खान का लोगों को मदद करने वाला रूप तो आपने देखा होगा लेकिन उनका डेविल रूप शायद ही आपने देखा हो. अभी हाल ही में उनका ऐसा रूप देखने को मिला है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे कि सलमान क्या वाकई में ऐसा कर रहे हैं. एक परिवार को सलमान ने इतना परेशान कर रखा है कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस तक करनी पड़ी.

फार्म हाउस में जाने से रोक रहे हैं सलमान

बॉम्बे लीक्स में छपी खबर के मुताबिक, अब सलमान ‘दबंगई’ पर उतर आए हैं. एक एनआरआई परिवार उनके व्यवहार से काफी परेशान है. उन्होंने अपने वकील के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सलमान पर ये आरोप लगाया कि वो उनके फार्म हाउस में जाने से उन्हें रोक रहे हैं. यही नहीं, सलमान उन्हें वहां जाने का रास्ता भी नहीं दे रहे हैं. एनआरआई केतन कक्कड़ ने कहा कि, ‘हमने साल 1999 में उस वक्त ये जमीन खरीदी थी जब सलमान का फिल्म इंडस्ट्री में वजूद तक नहीं था. तब उनके पिता सलीम खान से पनवेल में उनके फार्म हाउस के पास ही 2.5 एकड़ जगह 27,50,000 रुपए में खरीदी थी. वो जब तक अमेरिका में रहे, सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन जब उन्होंने पूरी तरह से भारत में रहने की सोची तब से उनके साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. उन्होंने फार्म हाउस में लाइट के कनेक्शन के लिए आवेदन किया लेकिन उन्हें लाइट का कनेक्शन नहीं मिला. इसके अलावा उनके ही फार्म हाउस में जाने वाली जगह पर गेट लगवा दिया गया है.’

salman

घोड़ों को लाइट दी गई है

कक्कड़ परिवार ने बताया कि वहां मौजूद घोड़ों को लाइट दी गई है लेकिन इंसानों को लाइट देने के लिए वन विभाग आना-कानी कर रहा है. जब वन मंत्री सुधीर मुंगटिवार से मदद मांगी गई तो मदद तो नहीं की गई उल्टा वो शिकायत के बाद सलमान खान के परिवार के साथ पार्टी करते हुए नजर आए.

IMG-20180704-WA0028

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi