S M L

Video: अपने पेरेंट्स के लिए सलमान खान ने गाया ये हसीन गाना

सलमान खान ने कुछ इस तरह से अपने माता-पिता के लिए किया अपने प्यार का इजहार

Updated On: Nov 21, 2017 12:05 PM IST

Akash Jaiswal

0
Video: अपने पेरेंट्स के लिए सलमान खान ने गाया ये हसीन गाना

18 नवंबर की शाम सलमान खान और उनके परिवार के लिया काफी स्पेशल रही. इस दिन सलमान के पिता सलीम खान-सलमा खान और बहन अर्पिता खान की वेडिंग एनिवर्सरी थी. इसलिए इस डबल सेलिब्रेशन के मौके पर सलमान और उनके सभी परिवारवालों ने एक साथ मिलकर जश्न मनाया.

बताया जा रहा है कि सलमान हाल ही में कोच्ची से इंडियन सुपर लीग में परफॉर्म करके मुंबई पहुंचे. इंटरनेट पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें सलमान अपने माता पिता के लिए माइक थामे हुए स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं.

I love this song and his voice@beingsalmankhan with @ronitvohra "Tum Dena Saath Mera O Humnawaa"Happy Wedding Anniversary to Salim Uncle&Salma Aunty And Arpita&Aayush #SalmanKhan #salman #beingsalmankhan #beinghuman #bollywood

A post shared by Salman Khan (@salmankhanplanet) on

सलमान ने अपने पेरेंट्स के लिए ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ से सॉन्ग गाकर उनके लिए अपना प्रेम भाव व्यक्त किया. बता दें कि इस पार्टी का आयोजन अर्पिता के घर रखा गया था. यहां सलमान के साथ यूलिया वंतूर, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, दीया मिर्जा समत और भी कई सेलेबस मौजूद थें.

About last night ! Posing with the family @amuaroraofficial @arbaazkhanofficial

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की. इस फिल्म के बाद अब सलमान ‘रेस 3’ पर फोकस कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण रमेश तोरानी कर रहे हैं और साथ ही इसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi