S M L

काला हिरण शिकार मामला: बरी होकर भी कम नहीं होंगी सलमान खान की मुश्किलें, जान को रहेगा खतरा

सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले को लेकर गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में फैसला सुनाया जाएगा

Updated On: Apr 05, 2018 12:04 AM IST

Akash Jaiswal

0
काला हिरण शिकार मामला: बरी होकर भी कम नहीं होंगी सलमान खान की मुश्किलें, जान को रहेगा खतरा

सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले को लेकर गुरुवार को राजस्थान के जोधपुर कोर्ट में फैसला होना है. ऐसे में सलमान के परिवार के साथ ही उनके लाखों फैंस की निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी होगी. लेकिन इसी बीच हम आपको ये भी बता दें कि अगर कोर्ट के फैसले में सलमान को बरी कर भी दिया जाए तो भी इस केस के चलते उनकी जान को खतरा बरकारार रहेगा.

बिश्नोई समाज के गैंगस्टर ने दी थी हत्या की धमकी

आपको याद दिला दें कि 5 जनवरी, 2018 को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को लेकर बयान दिया था कि वो उन्हें जान से मार देगा. लॉरेंस पर जोधपुर के बिजनेसमैन वासुदेव इरानी की हत्या का आरोप है जिसके चलते उसे कोर्ट में ले जाया जा रहा था जब उसने मीडिया को यह बयान दिया.

1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार को लेकर बिश्नोई समाज ने आपत्ती जताई थी और सलमान पर कानूनी मुकदमा दर्ज किया था. अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सरेआम धमकी देते हुए कहा था कि वो सलमान की हत्या करेगा वो भी जोधपुर में. उसकी इस धमकी के चलते खुद पुलिस भी सलमान की सुरक्षा का खासा ख्याल रख रही है.

DSC_9417

मुंबई ही नहीं बल्कि जोधपुर में भी सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा और अन्य बॉडीगार्ड्स समेत पुलिस बल भी उनकी सुरक्षा की देखभाल कर रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi