S M L

दबंग टूर 2018: पुणे के बाद कनाडा और अमरीका में छाएगा सलमान का खुमार

सलमान खान अब कनाडा और अमेरिका में करेंगे फैंस को मदहोश

Updated On: Mar 27, 2018 05:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
दबंग टूर 2018: पुणे के बाद कनाडा और अमरीका में छाएगा सलमान का खुमार

24 मार्च को पुणे में आयोजित सलमान खान के ‘दबंग टूर 2018’ में कैटरीना कैफ, प्रभुदेवा, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल जैसे बड़े सितारों ने परफॉर्म किया. अब पुणे में ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद सलमान कनाडा और अमेरिका का रूख करेंगे.

सलमान ने आज ट्विटर पर बताया कि वो अपनी ‘दबंग टूर कॉन्सर्ट’ टीम के साथ जल्द ही अमेरिका और कनाडा जाएंगे. सलमान ने ट्वीट किया, “यूएसए/कनाडा...अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम..स्वैग के साथ !”

इसी के सलमान ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मनीष पॉल एयरपोर्ट पर एयरहोस्टेस के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद वो सलमान को इंट्रोड्यूस करते हैं. इस वीडियो में सलमान ने कहा कि अमेरिका और कनाडा में उनके साथ प्रभुदेवा, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, गुरु रंधावा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

गौरतलब है कि सलमान की फिल्मों के साथ ही उनके इवेंट्स भी दर्शकों में काफी हद तक हिट होता दिखाई दे रहा है. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सलमान उनके शहर में भी परफॉर्म करें.

बात करें फिल्मों कि तो सलमान इस समय ‘रेस 3’ के लिए अबू धाबी में शूट कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi