S M L

Video: दुबई में रद्द हुआ सालमन खान का दबंग रिलोडेड इवेंट, एक्टर ने फैन्स ने कहा फिर लौटूंगा

सलमान खान इस साल अपनी फिल्म भारत में नजर आएंगे. जहां सालमन ने हाल ही में इस फिल्म कि शूटिंग पूरी की है

Updated On: Mar 16, 2019 04:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video: दुबई में रद्द हुआ सालमन खान का दबंग रिलोडेड इवेंट, एक्टर ने फैन्स ने कहा फिर लौटूंगा

बॉलीवुड के दबंग याखान यानी के सलामन खान हाल ही में दुबई में DA-BANGG – The Tour Reloaded के इवेंट के लिए पहुंचे थे. लेकिन बारिश के वजह से इस शो को पूरी तरह से कैंसिल करना पड़ गया है. जिस वजह से फैन्स को बहुत निराशा हुई है. खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये दबंग रिलोडेड 2019 इवेंट बारिश के चलते रद्द हो गया है. इस शो के लिए सलमान के अलावा जैकलीन, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, गुरू रंधावा और मनीष पॉल जैसे सितारे पहुंचे थे.

View this post on Instagram

#SalmanKhan #jaqulinefernandez #manishpaul #Dubai

A post shared by BeingSalmanKhan❄ (@salmankhanmegastar27) on

सलमान खान जब अपने फैन्स के करीब नहीं जा पाए तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैन्स से कहा कि वो फिर दुबई आएंगे और अपने फैन्स के साथ धमाल मचाएंगे. ऐसे में सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की घोषणा कर दी है. हाल ही में सलमान खान ने बताया कि 'दबंग 3' की शूटिंग 2 अप्रैल से शुरू होगी इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे.

[ यह भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन ने किया सारा अली खान को लिपलॉक किस ? एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई, पढ़ें ]

सलमान खान इस साल अपनी फिल्म भारत में नजर आएंगे. जहां सालमन ने हाल ही में इस फिल्म कि शूटिंग पूरी की है. फिल्म को लेकर फिल्म की टीम बहुत उत्साहित है. जहां इस फिल्म में सालमन खान के 5 अलग किरदार निभाते नजर आएंगे. सलमान की 'भारत' दक्षिण कोरिया की 2014 में आई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है. ये एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो कोरिया युद्ध के तनाव के बीच अपने परिवार का ख्याल रखने की जिम्मेदारी लेता है. फिल्म में 60 सालों का टाइमलाइन इस्तेमाल हुआ था और कोरिया की मॉर्डन हिस्ट्री दिखाई गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi