S M L

Revealed: सलमान खान का दबंग टूर हुआ पोस्टपोन, अब इस महीने हो सकता है शो

सलमान खान के फैंस के लिए है बुरी खबर, दबंग टूर के लिए अभी उन्हें और इंतजार करना पड़ेगा

Updated On: Mar 03, 2018 10:36 AM IST

Bharti Dubey

0
Revealed: सलमान खान का दबंग टूर हुआ पोस्टपोन, अब इस महीने हो सकता है शो
Loading...

10 मार्च को नेपाल में आयोजित सलमान खान के दबंग टूर को अब पोस्टपोन कर दिया गया है. सलमान का ये शो अब मिड-अप्रैल या फिर मई में रखा जाएगा. दरअसल, नेपाल में माओवादी पार्टी का कहना है कि सलमान का ये शो भारतीय संस्कृति में हस्तक्षेप करता है.

सलमान के फैंस को करना होगा और इंतजार

नेपाल में सलमान के दबंग टूर को ऑर्गनाइज करने वाली ओडीसी एंटरटेनमेंट ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी के लिए ये शो रद्द कर दिया गया है. एक बार इस शो को लेकर विरोध खत्म हो जाए इसके बाद जल्द ही इसके अगले डेट की घोषणा कर दी जाएगी. इसी के साथ इस शो की टिकेट को बुक कर चुके लोग उसी टिकेट में मई के महीने में उनके शो को देख सकते हैं.

माओवादी पार्टी ने किया शो का विरोध

जानकारी के मुताबिक, नेपाल में माओवादी गुटों का कहना है कि वो किसी विदेशी को परफॉर्मेंस के लिए आर्मी की जमीन नहीं दे सकते हैं. बताया गया कि सलमान की कंपनी अब इस शो के डेट्स पर काम कर रही है और इसके आर्टिस्ट्स और प्रमोटर के साथ चर्चा की जा रही है. जल्द ही इसके अगले डेट की घोषणा कर दी जाएगी. ये भी रिवील किया गया कि नेपाल में सरकार ने सलमान के इस शो को क्लीयरंस दे दिया है.

नेपाल में ऋतिक रोशन भी हो चुके हैं बैन

कहा जा रहा है कि नेपाल और वहां की सरकार अपने देश को लेकर काफी सेंसिटिव है. एक बार जब ऋतिक रोशन ने बयान दिया कि उन्हें नेपाल और वहां के लोग नहीं पसंद हैं तब नेपाल में उन्हें बैन कर दिया गया था. इसी के साथ 1998 में माधुरी दीक्षित ने भी जब बयान दिया कि नेपाल भारत का हिस्सा है तब उन्हें अपने इस स्टेटमेंट के लिए माफी मांगनी पड़ी थी. साथ ही, 1970 में अभिनेता धर्मेंद्र भी नेपाल को लेकर टिप्पणी करने के चलते फंस चुके हैं. उनकी फिल्म ‘घरवाली बाहरवाली’ को भी नेपाल ने विरोध का सामना करना पड़ा था.

 

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi