S M L

कटरीना पर मेहरबान हुए सलमान, ‘द-बंग टूर’ के लिए मिल रहे इतने करोड़

इस टीम के साथ होस्ट मनीष पॉल, सिंगर गुरु रंधावा और कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा भी अमेरिका जाएंगे

Updated On: Jun 09, 2018 12:00 PM IST

Arbind Verma

0
कटरीना पर मेहरबान हुए सलमान, ‘द-बंग टूर’ के लिए मिल रहे इतने करोड़

सलमान खान का ‘द-बंग टूर’ एक बार फिर से शुरू होने वाला है. इस बार इस टूर का हिस्सा होंगी कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज. इस टूर में ये दोनों अभिनेत्रियां परफॉर्म करेंगी लेकिन खबर ये आ रही है कि इस टूर के लिए जैकलीन से ज्यादा फीस कटरीना को दी जा रही है.

कटरीना को मिलेंगे 12 करोड़ रुपए

सलमान खान का ‘द-बंग टूर’ एक बार फिर से शुरू होने वाला है जिसके लिए अभी से गहमागहमी शुरू हो चुकी है. पहले ये खबर आ रही थी कि इस टूर में जैकलीन फर्नांडीज को ज्यादा पैसे मिलेंगे लेकिन कटरीना कैफ ने जैकलीन से बाजी छीन ली. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इस टूर के लिए कटरीना को 12 करोड़ रुपए मिलेंगे. कटरीना के अलावा इस टूर के लिए अमेरिका जाने वालों में जैकलीन, डेजी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी. सूत्र के हवाले से ये कहा जा रहा है कि टूर पर जाने वाले लोगों में सलमान के बाद कटरीना ही सबसे बड़ी स्टार हैं. साथ ही वो एक अच्छी डांसर भी हैं. वो इस टूर के दरम्यान सोलो एक्ट करेंगी जिसके लिए उन्हें 12 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

ज्यादा जानकारी नहीं की गई है रिवील

इस शो से संबंधित ज्यादा जानकारियां बाहर नहीं आई हैं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस टूर में कटरीना एरियल एक्ट करेंगी जबकि जैकलीन पोल डांस करेंगी. इस टीम के साथ होस्ट मनीष पॉल, सिंगर गुरु रंधावा और कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा भी अमेरिका जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi