S M L

वापस आ रहा है ‘टाइगर’, फिर जासूसी से करेगा एक केस सॉल्व

इस फ्रेंचाइजी की दोनों ही फिल्मों में अब तक कैटरीना ही सलमान की हीरोइन रही हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 08, 2018 08:37 AM IST

0
वापस आ रहा है ‘टाइगर’, फिर जासूसी से करेगा एक केस सॉल्व

सलमान खान की हिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ सीरीज की तीसरी कड़ी के लिए अपनी तरफ से हरी झंडी दे दी है. अब बहुत जल्द आपको इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म देखने को मिलेगी. इससे पहले की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. काफी अरसे से मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए सलमान को अप्रोच कर रहे थे.

जल्द आएगा एक था टाइगर का तीसरा पार्ट

सलमान खान के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं है. वो इस मामले में काफी आगे हैं. और अब उनकी ‘एक था टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए उन्होंने अपनी हामी भर दी है. सलमान खान एक बार फिर से इस जासूसी ड्रामा फिल्म में टाइगर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट को मानें तो ये जानकारी उन्हें इस फिल्म से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों ने दी है. सूत्र ने बताया है कि, ‘हां, सलमान खान टाइगर की तीसरी फिल्म के जरिए वापस आएंगे. बल्कि यशराज फिल्म्स भी इससे काफी खुश हैं और उन्होंने अली अब्बास जफर से इस फिल्म की तीसरी कड़ी के लिए बात की है. फिल्म से जुड़ी शुरुआती बातचीत शुरू हो चुकी है और सलमान खान ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है. अब फिल्म के लिए आखिरी और जरूरी चीजों पर बात चल रही है और ये साल के आखिर तक तय हो जानी चाहिए.’

जल्द शुरू होगा स्क्रिप्ट पर काम

अगर सब कुछ इसी तरह से चलता रहा तो बहुत जल्द इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो जाएगा. इस फ्रेंचाइजी की दोनों ही फिल्मों में अब तक कैटरीना ही सलमान की हीरोइन रही हैं. तो ऐसा संभव है कि इस बार भी उनकी लीडींग लेडी कैटरीना ही हों.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi