S M L

जोधपुर : जेल में दबंग खान का जलवा, सेल्फी लेते दिखे पुलिसवाले

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है

Updated On: Apr 07, 2018 01:45 PM IST

Akash Jaiswal

0
जोधपुर : जेल में दबंग खान का जलवा, सेल्फी लेते दिखे पुलिसवाले
Loading...

सलमान खान को 5 अप्रैल को जोधपुर कोर्ट द्वारा 5 साल के कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद पीछे दो दिनों से वो अपनी जमानत के इतंजार में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं. अब सलमान के जेल में आने के बाद यहां मौजूद पुलिसकर्मी भी उनके फैंस की तरह बर्ताव करते नजर आ रहे हैं.

पुलिसकर्मियों ने ली सलमान के साथ सेल्फी

मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान जबसे जेल में आए हैं तभी से इस जेल में कार्यरत हर पुलिसकर्मी बारी-बारी से सलमान से मिल रहा है और उनके साथ सेल्फी भी ले रहा है. बताया गया कि जेल में सलमान का फीवर यूं ही बरकार है. सलमान से मुलाकात और फोटो खिंचवाने का मौका कोई भी अफसर गंवाना नहीं चाहता है और इसलिए पुलिसकर्मियों ने अपने परिवारवालों और रिश्तेदारों की भी सलमान से मुलाकात करवाई है. यहां तक की जेल के डीआईजी और जेलर भी सलमान के साथ फोटो खिंचवाई और उनका ऑटोग्राफ भी लिया.

सलमान खान द्वारा जोधपुर जेल में दी गई ऑटोग्राफ की कॉपी. फोटो क्रेडिट्स: आजतक

सलमान खान द्वारा जोधपुर जेल में दी गई ऑटोग्राफ की कॉपी. फोटो क्रेडिट्स: आजतक

अब सलमान भी यहां अपने पुलिसकर्मियों की इच्छाओं को पूरा करने से पीछे नहीं हटे और सभी के साथ फोटो खिंचवाई और खुश दिल से सभी के साथ भी मुलाकात की.

जेल में मुश्किल से कट रहे हैं सलमान के दिन

पिछले दो दिनों से जोधपुर जेल में बंद सलमान खान यहां मछरों से काफी परेशान हैं. बताया गया कि पहले दिन सलमान को जेल का खाना परोसा गया जोकि उन्होंने नहीं खाया. साथ ही उन्होंने अब तक जेल के कपड़े नहीं पहने और अब भी जींस और टी-शर्ट ही पहने हुए हैं. दूसरे दिन सलमान के लिए होटल से खाना मंगवाया गया और बाद में उनकी करीबी दोस्त प्रीती जिंटा के साथ बहन अर्पिता खान शर्मा और अलविरा अग्नहोत्री उनसे मिलने पहुंची जिससे उन्हें थोड़ी राहत जरूर महसूस हुई है.

ये भी रिवील किया गया कि यहां पुलिसकर्मियों ने सलमान की बहन अर्पिता और अलविरा के साथ भी सेल्फी ली. इस समय सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi