विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Cute: डांस शो के सेट पर इमोशनल हुई कैटरीना तो कुछ इस तरह मनाने लगे सलमान

सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल ही में एक डांस रियलिटी टीवी शो के सेट पर पहुंचे थे

Akash Jaiswal Updated On: Dec 06, 2017 12:49 PM IST

0
Cute: डांस शो के सेट पर इमोशनल हुई कैटरीना तो कुछ इस तरह मनाने लगे सलमान

सलमान खान और कैटरीना कैफ को ब्रेकअप किए भले ही काफी समय बीत चुका है लेकिन इस कपल में आपस में आज भी दूसरे के लिए उतना ही प्रेम और सम्मान है. तभी तो ब्रेकअप के बावजूद ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया करते हैं और इसके अलावा इन्होंने कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर साथ काम भी किया.

सलमान और कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए ये ऑनस्क्रीन कपल हाल ही में डांस चैंपियंस को प्रमोट करने पहुंचा.  इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण कैटरीना रोने लगीं.

दरअसल, शो पर कैटरीना ने सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के एक सॉन्ग का परफॉरमेंस देखा. इस परफॉरमेंस को देखकर कैटरीना इनती भावुक हो गईं कि वो अपने आंसू भी रोक नहीं पाईं. इसके बाद मेकर्स ने शूटिंग को कुछ देर के लिए रोक दिया लेकिन इसी बीच कैटरीना को हंसाने सलमान आगे आ गए.

जब शूटिंग फिर से शुरू की गई तब सलमान स्टेज पर आए और उन्होंने कैटरीना के लिए अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का गाना ‘जग घूमेया पर परफॉर्म करके उन्हें मनाया. सलमान डांस करते वक्त भी कैटरीना की तरफ इशारे कर रहे थे और उन्हें हंसा रहे थे.

इसके अंत में सलमान ने बताया कि इस डांस स्टेप को सीखने के लिए उन्हें करीब 15 से 20 दिन लग गए. इसी के साथ सलमान ने कैटरीना और शो के सेट पर सभी को एंटरटेन करके उनका मूड चेंज कर दिया.

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi