S M L

दबंग सलमान खान का पसीजा दिल, पूजा डडवाल की मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

रवि किशन ने अभी हाल ही में पूजा डडवाल की मदद की थी

Arbind Verma Updated On: Mar 24, 2018 06:55 PM IST

0
दबंग सलमान खान का पसीजा दिल, पूजा डडवाल की मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

इतने दिनों बाद आखिरकार सलमान खान ने पूजा डडवाल की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. पूजा टीबी से पीड़ित हैं और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अपनी हालत के बारे में बताया था.

सलमान करेंगे पूजा की मदद

‘वीरगति’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं पूजा डडवाल की हालत पर अब सलमान की नजर पड़ी है. पूजा ने कुछ दिनों पहले सलमान से मदद की उम्मीद की थी. उन्होंने कहा था कि वो सलमान खान से लगातार संपर्क करने की कोशिश में हैं. पूजा डडवाल की यही कोशिश अब हकीकत में रंग लाई है. सलमान खान की टीम उनकी मदद के लिए बहुत जल्द पूजा के पास आने वाली है. पुणे में ‘Da-Bangg The Tour’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सलमान से पत्रकारों ने पूजा की हालत को लेकर सवाल पूछा. जिस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि मुझे हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है, और मैं ये सुनकर बहुत दु:खी हूं. मुझे नहीं पता था कि वो ऐसी समस्या से जूझ रही हैं. हमारी टीम इस पर काम करने लगी है, मुझे लगता है कि वो ठीक हो जाएंगी.

रवि किशन ने भी की थी मदद

रवि किशन ने अभी हाल ही में पूजा डडवाल की मदद की थी. वो हैदराबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. उसी वक्त उन्हें पूजा की हालत के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद उन्होंने पूजा की मदद करते हुए फल और पैसे भिजवाए थे. रवि किशन ने साल 1997 में ‘तुमसे प्यार हो गया’ में पूजा के साथ काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi