S M L

Shocking: यूलिया की खातिर सलमान ने संगीता बिजलानी से तोड़ी दोस्ती?

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यूलिया वंतूर के कारण अब सलमान खान और संगीता बिजलानी की दोस्ती में दरार आ गई है.

Updated On: Oct 14, 2017 06:20 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: यूलिया की खातिर सलमान ने संगीता बिजलानी से तोड़ी दोस्ती?

सलमान खान और यूलिया वंतूर के रिश्तों को लेकर मीडिया में कई सारी खबरें सुनने को मिलती है पर इन दोनों अब तक इस बारे में चुप्पी साध रखी है. गौरतलब है कि अपने पिछले कई इंटरव्यूज में यूलिया ने यही कहा है कि सलमान और वो केवल अच्छे दोस्त की तरह हैं.

यूलिया अब सलमान के परिवार का एक खास हिस्सा बन चुकी हैं. वो अक्सर खान परिवार के साथ उनके पार्टीज और वेकेशन्स में साथ नजर आती हैं. मीडिया में चल रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यूलिया के कारण अब सलमान और उनकी एक्स –गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की दोस्ती में दरार आ गई है.

जी हां, आपने सही सुना. बता दें कि एक समय था जब सलमान संगीता को पसंद करते थे और ये दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन किसी कारण ऐसा हो न सका. इसके बावजूद ये दोनों दोस्त की तरह एक दूसरे के साथ बने रहे.

अब बताया जा रहा है कि यूलिया सलमान को संगीता से दूर रखने की कोशिशों में लगी हुई हैं. दरअसल, बात ये है कि संगीता और यूलिया की आपस में नहीं बनती. सुनने में ये भी आया है कि ये दोनों एक ही जिम में वर्कआउट किया करते थे. एक दिन यूलिया और संगीता के बीच किसी बात को लेकर जिम में कहा-सुनी हो गई जिसके बाद से संगीता ने यूलिया से मुंह तो फेर ही लिया साथ ही खान परिवार के फंक्शन्स से भी नदारद हो गई.

संगीता और सलमान आखरी बार 2016  में फिटनेस एक्सपर्ट डीन पांडेय के बर्थडे पार्टी में साथ नजर आए थें. इसके बाद से इन्हें कभी भी साथ देखा नहीं गया.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने जब फिल्म ‘टयूबलाइट’ का स्पेशल प्रीमियर रखा तब संगीता नहीं आई थी. इसके बाद इस साल जब अर्पिता के घर खान परिवार ने गणेशोत्सव मनाया वहां भी संगीता नहीं पहुंची. आगे सलमान के घर ईद पार्टी और फिर अरबाज खान के जन्मदिन पर कही भी संगीता नजर आईं.

इन सबके अलावा कल अर्पिता के घर दिवाली पार्टी में भी संगीता एब्सेंट थीं.

तो क्या सलमान ने यूलिया की खातिर संगीता से दोस्ती तोड़ दी? या ये कहें कि यूलिया के कारण सलमान और संगीता के रिश्तों में दरार आई? इन सभी सवालों के जवाब तो सलमान, यूलिया और संगीता ही बेहतर जानते होंगे.

लेकिन गौर किया जाए तो ये समझ में आता है कि एक समय खान परिवार से इतनी करीब रहने वाली संगीता अब इन सबसे कन्नी क्यों कांट रही हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी रिवील किया गया कि संगीता ने सलमान के घर के हर सदस्य को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. बदले में सलमान की बहन अलविरा अग्निहोत्री के साथ अतुल अग्निहोत्री और अर्पिता खान ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया.

लेकिन सोचने वाली अब ये है कि यूलिया और आयुष क्यों अब भी संगीता के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर बने हुए हैं?

इन बातों को समझना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन अगर हर एक कड़ी को जोड़ा जाए तो अंत सलमान और संगीता के रिश्तों में दरार के संकेत ही मिलती नजर आ रही हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi