S M L

Controversy: महिला को रेप की धमकी देने के आरोप पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दी ये सफाई

इस मामले में शेरा के खिलाफ उस महिला ने एफआईआर भी दर्ज कराया था

Updated On: Oct 23, 2017 08:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: महिला को रेप की धमकी देने के आरोप पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दी ये सफाई

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर हाल ही में एक महिला को गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगा था. इस मामले को सख्ती से लेते हुए उस महिला ने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज की थी.

अब इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शेरा ने मीडिया से कहा कि वो तो उस महिला को जानते तक नहीं और ये भी नहीं जानते कि ये सब क्यों हो रहा है. उन्होंने कहा, “न तो वो मेरा नंबर है और न वो मेरी आवाज.”

इस मामले में वॉइस भी रिकॉर्ड कर ली गई थी जिसे पुलिस के पास दर्ज कराया गया था. शेरा ने कहा, “मैं न ही इस महिला को जानता हूं और ना मैंने कभी उनसे बात की है. ये सभी आरोप बेबुनियाद है.”

बता दें कि सलमान खान और एक्स-बिग बॉस कॉन्टेस्टेंट जुबैर खान का विवाद थमने का नाम नहीं ले रह है. जुबैर ने सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें इन्सल्ट किया और भलाबुरा भी कहा.

FIR : सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस महिला को दी गैंगरेप की धमकी ?

इस मामले में एक सोशल एक्टिविस्ट महिला भी जुबैर का साथ दे रही थी. उस महिला ने पुलिस से कहा कि उन्हें किसी अनजान नंबर से एक शख्स का कॉल आया जिसने खुद को सलमान का बॉडीगार्ड शेरा बताया. उसने पूछा कि तुम भाई को क्यों तंग कर रही हो?

आगे फोन कॉल में उस शख्स ने महिला से कहा कि वो सलमान के खिलाफ अपना केस वापस ले लें वरना वो 10 आदमियों को उनका रेप करने के लिए भेजेगा.

बता दें कि इस मामले में खार पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत कैस दर्ज किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi