S M L

मैं सलमान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहूंगा-शेरा

सलमान खान लॉन्च करने वाले हैं शेरा के बेटे को

Arbind Verma Updated On: Mar 27, 2018 04:58 PM IST

0
मैं सलमान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहूंगा-शेरा

सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा का एक तरह से चोली दामन का साथ लगता है. हमेशा दोनों एक-दूसरे के साथ साये की तरह रहते हैं. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान के साथ हैं. सलमान खान को लेकर उनके बॉडीगार्ड शेरा ने एक बयान दिया है जो उनकी वफादारी के साथ-साथ ये भी साबित करता है कि वो सलमान खान से कितना प्यार करते हैं.

आखिरी सांस तक रहूंगा सलमान के साथ

सलमान खान के तकरीबन 20 सालों से बॉडीगार्ड शेरा ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें की हैं जो सलमान के प्रति उनकी वफादारी और प्यार दोनों ही साबित करते हैं. शेरा ने कहा कि, ‘वो सलमान खान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहेंगे. वो कभी भाईजान के पीछे खड़े नहीं होते, उनके आगे खड़े होते हैं और उनके पास आने वाली हर समस्या को रोकते हैं. उनके लिए सलमान की सेफ्टी सबसे अहम है और वो उसी को सबसे पहले अहमियत देते हैं. सलमान खान के परिवार के साथ शेरा का एक गहरा रिश्ता है जो हमेशा बना रहेगा.’ शेरा सलमान खान के साथ तब से हैं जब सलमान खान का स्टारडम इस लेवल तक था ही नहीं.

सलमान लॉन्च करेंगे शेरा के बेटे को

ऐसी खबरें काफी वक्त से आ रही हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को बहुत जल्द बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं. हालांकि, ये अभी तक तो मुमकिन हुआ नहीं लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये कारनामा भी सलमान अपने सबसे करीबी शेरा के लिए कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi