S M L

OMG: 2019 तक बिजी हैं दबंग खान, ‘टाइगर जिंदा है’ के सीक्वल की तैयारी हुई शुरु

सलमान अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ‘भारत’ पर भी काम शुरु करेंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट ईद 2019 है. इस फिल्म को भी अली अब्बास जफर ही डायरेक्ट करेंगे

Updated On: Dec 28, 2017 03:22 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: 2019 तक बिजी हैं दबंग खान, ‘टाइगर जिंदा है’ के सीक्वल की तैयारी हुई शुरु

सलमान खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. इस फिल्म ने छ: दिनों में ही तकरीबन 190 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ये तो इस फिल्म की सफलता की कहानी भर है लेकिन जो खबर आपको हम बताने जा रहे हैं वो इससे भी चौंकाने वाली है.

खबर ये है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बीच इसके सीक्वल की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के प्रोड्यूसर इस सीरीज की अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं.

सलमान खान इन दिनों कितने बिजी हैं उसकी एक बानगी आपको उनकी फिल्मों को देखकर लगाया जा सकता है. इन दिनों ‘रेस 3’ की शूटिंग जोरों-शोरों से कर रहे हैं. इस फिल्म को 2018 की ईद को रिलीज करना है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन का रोमांच है. इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म के बाद सलमान अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ‘भारत’ पर भी काम शुरु करेंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट ईद 2019 है. इस फिल्म को भी अली अब्बास जफर ही डायरेक्ट करेंगे.

अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ पर भी काम चल रहा है. तो ऐसे में कहा जा सकता है कि सलमान खान साल 2019 तक पूरे तौर पर बिजी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi