S M L

काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट के फैसले पर सेलेब्स ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान को दोषी करार देते हुए जोधपुर कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा मुकर्रर की है

Akash Jaiswal Updated On: Apr 05, 2018 04:24 PM IST

0
काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट के फैसले पर सेलेब्स ने दिया ये रिएक्शन

जोधपुर कोर्ट द्वारा सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सुनाए गए फैसले से उनके फैंस के बीच दुख का माहौल है. ट्विटर पर उनके फैंस ने इस फैसले पर अपना दुख भी व्यक्त किया है. इसके बाद अब टीवी और बॉलीवुड से जुड़े सेलिब्रिटीज ने सलमान को लेकर आए इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

बंदगी कालरा 

हितेन तेजवानी

एक्टर हितेन तेजवानी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा, “मैं इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. बस इतना कहना है कि मैं सलमान सिर से प्यार करता हूं और भगवान उन्हें आशीर्वाद दें.”

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर लिखा, “कानून अपना निर्णय लेती है और इसपर बहस नहीं किया जा सकता है. इस समय में बेबस महसूस कर रहा हूं और सलमान और उनके परिवार के साथ मेरा सपोर्ट है. इस बात से दुखी हूं कि सलमान को आरोपी करार दिया गया है और ये बहुत ही कठोर है. उम्मीद करता हूं कि उन्हें वो राहत मिले जिसके वो हकदार हैं.”

सुयश राय

सलमान को सजा देने वाले आप कौन होते हो? आज सलमान अपने से ज्यादा दूसरों के लिए जी रहे हैं और लोगों के बीच अपना प्यार बांट रहे हैं. उन्हें ये जिंदगी खुदा ने दी है और खुदा ने उन्हें माफ कर दिया है. ऐसा कानून और ऐसे सिस्टम बेकार का है. लेकिन आज सलमान के साथ बहुत सारी दुआएं हैं और भगवान ने उन्हें 1998 में की गई गलती के लिए माफ भी कर दिया है.”

जया बच्चन

जया बच्चन ने कहा, “मुझे बुरा लग रहा है. उसे राहत दे दी जानी चाहिए. उन्होंने बहुत सारे इंसानियत भरे काम किए हैं.”

सुभाष घई

फिल्म निर्देशक और निर्माता सुभाष घई ने कहा, “सलमान को सेशंस कोर्ट द्वारा सुनाए गए इस फैसले से मैं बेहद शॉक्ड हूं. लेकिन मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है. यहां उन्हें अंतिम न्याय के लिए कई सारे दरवाजे दिए गए हैं. उनकी इंसानियत के चलते वो इंडस्ट्री के सबसे पसंद किए जाने वाली शख्सियत में से एक हैं.”

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने कहा, “अब तक कई सारे शेरों को मार दिया गया उस मामले का क्या स्टेटस है? कई सारे जंगलों को तरक्की के नाम पर कांट दिया गया है. क्या ये वन्य जीवन की हत्या नहीं है? एक अच्छे इंसान को सजा देना मान्य नहीं है.”

काम्या पंजाबी

टीवी एक्ट्रेस कमाया पंजाबी ने ट्विटर पर लिखा, “अंधा कानून.”

प्रिया गुप्ता

टी-सीरीज की प्रिया गुप्ता ने लिखा, “मैं इस तथ्य की जानती हूं कि सलमान खान ने उस काले हिरण को नहीं मारा है. मुझे 100 प्रतिशत भरोसा है कि अंत में उन्हें मासूम करार दिया जाएगा.”

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर ने कहा, “वाह रे कानून. बलात्कार और हत्या के पीड़ित चक्कर पर चक्कर लगाते रहते हैं उनका कोई इंसाफ नहीं होता है. सलमान खान, एक ऐसे आदमी जो इतना दान पुन करते हैं और टैक्स भरते हैं, उन्हें 20 पहले के हादसे के लिए फंसाया गया है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi