S M L

काला हिरण शिकार मामला: सलमान की फिल्म के प्रोड्यूसर्स को सता रहा है ये कैसा डर?

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को लेकर अगले महीने सुनवाई होने वाली है

Updated On: Mar 31, 2018 05:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
काला हिरण शिकार मामला: सलमान की फिल्म के प्रोड्यूसर्स को सता रहा है ये कैसा डर?

सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले को लेकर 5 अप्रैल को सुनवाई होगी. लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इस केस को लेकर जितना सलमान परेशान हैं उतना ही उनकी आनेवाली फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी हैं. दरअसल, सलमान खान कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की फिल्मों पर कुलमिलाकर करीब 600 करोड़ का टोटल इन्वेस्टमेंट प्रोड्यूसर्स ने किया हुआ है. अब अगर ऐसे में सलमान को 5 अप्रैल को सजा सुनाई जाती है तो फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान सहना पड़ेगा.

अगर सलमान को हुई सजा तो प्रोड्यूसर्स भी भुगतेंगे नुक्सान

रिपोर्ट में बताया या कि सलमान ने ‘रेस 3’, ‘भारत’, ‘दबंग 3’, ‘टाइगर 3’ समेत कई सारे अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स का काम अपने हाथ में लिया हुआ है. इसमें से पहली तीन फिल्मों के लिए तो सलमान ने ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है. अब अगर कोर्ट ने सलमान के खिलाफ फैसला सुनाया तो हो सकता है कि उनकी फिल्मों के डेट्स को आगे बढ़ाना पड़े इस वजह से प्रोड्यूसर थोड़े परेशान जरूर हैं.

सलमान के वकीलों ने दिया आश्वासन

इस मामले में सलमान खान के वकीलों ने आश्वासन दिया है कि सलमान को पूरी तरह से बरी जरूर कर दिया जाएगा. अगर कोर्ट सलमान के खिलाफ सजा सुनाती भी है तो भी हम इसके खिलाफ अपील करेंगे. इसलिए इसमें चिंता की कोई बात नहीं है.

सन 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान के खिलाफ काले हिरण का शिकार करने के जुर्म में एक मुकदमा दायर किया गया. इस केस में सलमान को उकसाने के आरोप में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे का नाम भी शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi