S M L

काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट में सलमान खान के केस की चल रही है सुनवाई

मंगलवार को उनकी तरफ से कोर्ट में हाजिरी माफी पेश की जाएगी

Updated On: Jul 17, 2018 01:41 PM IST

Arbind Verma

0
काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर कोर्ट में सलमान खान के केस की चल रही है सुनवाई

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की आज जोधपुर के सीजेएम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. दरअसल, ये सुनवाई सलमान को सुनाई गई 5 साल की सजा के खिलाफ दायर अर्जी पर चल रही है. इस केस में सलमान दो दिन जेल में भी गुजार चुके हैं, जिसके बाद उन्हें जमानत दी गई थी.

सलमान की चल रही है पेशी

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में सलमान खान के केस की सुनवाई चल रही है. जिला न्यायालय ग्रामीण में सजा स्थगन की याचिका पेश की गई थी, जिसे स्वीकार करने के बाद सलमान खान को जमानत मिल गई थी. अब इसी कोर्ट में राज्य सरकार की तरफ से सलमान खान को अवैध हथियार मामल में बरी किए जाने के खिलाफ दायर हुई अपील पर भी सुनवाई की जाएगी. 7 और 17 मई को अलग-अलग हुई सुनवाई के दौरान सलमान के वकील ने कोर्ट में दोनों मामलों की सुनवाई एक ही दिन कराने का आग्रह किया था, जिसके बाद जज चंद्रकुमार सोनगरा ने दोनों मामलों की सुनवाई एक ही दिन रखने का आदेश दिया.

अब तक हो चुकी है 9 सुनवाई

आपको बता दें कि, इस मामले में अब तक 9 सुनवाई हो चुकी है. आखिरी सुनवाई में सरकारी वकील पोकरराम विश्नोई ने 6 दिसंबर 2017 को एक प्रार्थना पत्र देते हुए मामले को फिर से नीचली अदालत में भेजने का आग्रह किया था. ये भी बता दें कि, सलमान खान 7 मई को हुई सुनवाई में तो कोर्ट में मौजूद थे लेकिन मंगलवार को हो रही सुनवाई में सलमान का हाजिर होना जरूरी नहीं है. मंगलवार को उनकी तरफ से कोर्ट में हाजिरी माफी पेश की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi