S M L

सलमान खान को मिली जमानत, बॉलीवुड कलाकारों ने किया सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार

कांकाणी गांव में किया था दो काले हिरणों का शिकार

Updated On: Apr 07, 2018 05:05 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान खान को मिली जमानत, बॉलीवुड कलाकारों ने किया सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार
Loading...

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में आखिरकार जमानत मिल ही गई. दो दिनों तक उन्हें जोधपुर के जेल में ही रात गुजारनी पड़ी. जहां वो कैदी नंबर 106 बनकर रहे. लेकिन आज वो जेल से बाहर आ जाएंगे. सलमान खान को 50,000 रुपए की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई है. कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है.

बॉलीवुड ने जताई सोशल मीडिया पर खुशी

सलमान खान को जमानत मिलते ही उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी खुश हैं. कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. सजा मिलने के बाद से ही पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा है. उनके परिवार में भी इस बात को लेकर काफी खुशी है कि उनका बेटा और भाई जेल से वापस लौट रहा है. नील नितिन मुकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आखिरकार सलमान भाई को बेल मिल गई. कानून और भगवान् पर भरोसा है.’ नील के साथ-साथ कई सितारें ने भी कुछ इसी तरीके के ट्वीट किए हैं.

क्या है काला हिरण शिकार मामला?

सलमान खान पर ये आरोप है कि साल 1998 में 1और 2 अक्टूबर की देर रात को ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर में लूणी थाना के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया गया था. इस दौरान उनके साथ तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिंह भी थे. गवाहों ने कोर्ट को ये बताया था कि हिरणों का जब शिकार किया गया तो ये सभी आरोपी भी उस वक्त सलमान के साथ जिप्सी में ही मौजूद थे. गोली की आवाज सुनने के बाद गांव वाले वहां पहुंच गए जिसके बाद सलमान जिप्सी लेकर वहां से भाग गए. हिरणों का शव पाए जाने के बाद ही सभी लोगों के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi