S M L

‘रेस 3’ की सफलता के बाद बदले सलमान के तेवर, कहा ‘मेरे प्रोड्यूसरों ने हमेशा मुनाफा कमाया है’

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिसाद मिला है

Akash Jaiswal Updated On: Jun 20, 2018 04:31 PM IST

0
‘रेस 3’ की सफलता के बाद बदले सलमान के तेवर, कहा ‘मेरे प्रोड्यूसरों ने हमेशा मुनाफा कमाया है’

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ तो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है. इस फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकडा पार लिया है. अब इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद, सलमान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि बॉलीवुड में उनके 30 साल के करियर में कुछ नहीं बदला है और भले ही उनकी फिल्मों ने कोई खास कमाई नहीं की है लेकिन उनके प्रोड्यूसरों को हमेशा फायदा हुआ है.

उनका मानना है कि अब तक उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं वो सारी बेस्ट थी. अब सोचने वाली बात ये है कि ये वहीं सलमान हैं जिन्हें पिछले साल फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने पर डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे लौटाने पड़े थे.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सलमान ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया को लेकर कहा, “मुझे लगता है जैसे मैंने ‘मैंने प्यार किया’ कल ही साइन किया था और वो अगले दिन रिलीज हो गई. अब ऐसा लगता है कि मैं अपनी अगली फिल्म के लिए इंटरव्यू कर रहा हूं. मेरे पास अपने बीते लम्हों को याद करने का भी समय नहीं होता है क्योंकि मैं उस समय को अपने काम और अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने में बिता देता हूं.”

जिंदगी में अपने उतार-चढ़ाव को लेकर बात करते हुए सलमान ने कहा, “मैं अपने हर पल को खुलकर हूं. जब मैं किसी दुख में होता हूं तो मैं शांत रहता हूं और जब मैं अच्छे मूड में होता हूं तो मैं उसे मेहनत करने में और खुदको अनुशासित बनाने में इस्तेमाल करता हूं. मैंने अनुभव किया कि इस तरह से बढ़िया काम किया जा सकता है. हमें हमेशा अपना बेस्ट शॉट देना चाहिए और बाकी भगवान पर छोड़ देना चाहिए.”

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi