S M L

Shocking: क्या ‘रेस 3’ के सेट पर सलमान खान पर हमले की तैयारी थी?

सलमान खान को मिली धमकियों के बाद हुआ ये शॉकिंग हादसा, पढ़ें इस रिपोर्ट में

Akash Jaiswal Updated On: Jan 11, 2018 01:01 PM IST

0
Shocking: क्या ‘रेस 3’ के सेट पर सलमान खान पर हमले की तैयारी थी?

सलमान खान को लेकर पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में पुलिस के सामने सरेआम मीडिया में स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि वो जेल से बाहर आते ही सलमान खान की हत्या कर देगा. गौरतलब है कि काला हिरण शिकार मामले को लेकर कुछ ही दिनों पहले सलमान जोधपुर कोर्ट में पेश हुए थे.

लॉरेंस की धमकियों के बाद अब वाकई सलमान की जान पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है. मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मुंबई के फिल्म सिटी में चल रहे सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के सेट पर 3 हथियारबंद व्यक्ति उन पर हमला करने पहुंचे थे.

लेकिन मुंबई पुलिस की सूझबूझ के चलते इस अप्रिय घटना को समय पर टाला जा सका. पुलिस को इस घटना के संकेत पहले ही मिल गए जिसके चलते उन्होंने फौरन सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग रुकवाई और सलमान को घर चलने का आग्रह किया. पुलिस ने सेट पर पहुंच कर निर्माता रमेश तोरानी को बताया कि शूटिंग को तुरंत रोकना होगा और सलमान का घर जाना जरूरी है. इसके बाद सलमान को 6 पुलिस की टीम के साथ घर ले जाया गया. वहीं सलमान की कार को दूसरे पुलिसकर्मियों ने घर पहुंचाया.

Salman Khan appears before court

पुलिस ने सलमान को जानकारी दी कि लॉरेंस की धमकियों के बाद तीन युवकों ने उनपर हमला करने की कोशिश की है. साथ ही वो फिल्म के सेट के आसपास के इलाकों को भी तहसनहस करने के इरादे से आए थे. फिलहाल सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Shocking: इस गैंगस्टर ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

एक पुलिस इंस्पेक्टर ने मीडिया को बताया कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान या उनके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी मिली है. सलमान अक्सर अकेले ही मुंबई के कई लोकेशन्स पर घूमते हैं. कभी कभी उनका बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ नहीं होता. लेकिन अब किसी भी घटना से बचने के लिए उन्हें सुरक्षित रहना जरूरी है.

इसी के साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा कि फिल्म के सेट पर सलमान के साथ अतिरिक्त बॉडीगार्ड्स मौजूद हैं. सलमान की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi