S M L

Brawl: सलमान खान ने फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' से हटवाया अरिजीत सिंह का गाना?

क्या सलमान खान ने अब तक अरिजीत सिंह को माफ नहीं किया है?

Akash Jaiswal Updated On: Feb 19, 2018 03:58 PM IST

0
Brawl: सलमान खान ने फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' से हटवाया अरिजीत सिंह का गाना?

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने एक तरफ जहां बॉलीवुड में अनगिनत लोगों के फिल्मी करियर को संवारने में मदद की है वहीं कई ऐसे भी है जिनका फिल्मी करियर सलमान के कारण मझधार में अटका हुआ है. कुछ ही समय पहले सलमान और बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के बीच मनमुटाव की खबरें आईं थी. बाद में कहा जाने लगा कि इन दोनों के बीच की आपसी रंजिश अब खत्म हो गई है. लेकिन मीडिया में आए लेटेस्ट रिपोर्ट ने अरिजीत और सलमान के बीच झगड़े की खबरों को फिर से तूल देना शुरू कर दिया है.

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ से सलमान ने हटवाया अरिजीत का गाना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में अरिजीत के गाए हुए गाने को सलमान ने हटाने की मांग इसके मेकर्स से की है. बताया गया कि इस फिल्म के लिए अरिजीत ने एक सॉन्ग का रफ वर्जन गाया था लेकिन सलमान ने उसे रिजेक्ट कर दिया है. इतना ही नहीं, सलमान ने मेकर्स से कहा है कि वो फिल्म में अरिजीत के कोई भी गाने का इस्तेमाल न करें. इस फिल्म में सलमान कैमियो रोल में नजर आएंगे.

स्पॉटबॉय पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के लिए अरिजीत ने एक रफ सॉन्ग गाया था. लेकिन जब सलमान ने इसे सुना तो उन्होंने फौरन कहा कि इंडस्ट्री में कोई भी इस फिल्म का गाना गा लें लेकिन अरिजीत नहीं.

तो क्या सलमान ने अरिजीत सिंह को अब तक माफ नहीं किया?

मीडिया में आई इस रिपोर्ट के चलते एक बार फिर सलमान और अरिजीत के रिश्तों में आई दरार की चर्चा हर जगह शुरू हो गई है. दरअसल, इन सब की शुरुआत हुई साल 2014 में जब एक अवॉर्ड फंक्शन में अरिजीत ने स्टेज पर आकर सलमान से कहा, “आप लोगों ने तो सुला दिया.” इसपर सलमान ने अपना बचाव करते हुए कहा, “इसमें हमारा कोई दोष नहीं है अगर ऐसे गाने बजते रहेंगे.” इसके बाद सलमान अरिजीत का गाना ‘तुम ही हो’ गुनगुनाने लगे. इसके बाद से ही सलमान और अरिजीत के बीच कोल्ड वॉर की खबरें मीडिया में अक्सर सुनने को मिलती आई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi