S M L

अवैध हथियार मामला: जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान खान, 20 हजार भर के छूटे

सलमान खान आज मुंबई से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से उन्होंने जिला कोर्ट पहुंच कर अपनी हाजरी दी

Updated On: Aug 04, 2017 07:47 PM IST

Akash Jaiswal

0
अवैध हथियार मामला: जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान खान, 20 हजार भर के छूटे

अवैध हथियार मामले में सलमान खान आज जोधपुर सेशन कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश हुए. सलमान ने कोर्ट में 20 हजार रूपए के जमानती मुचलका भी भरा. बताया जा रहा है कि मात्र 3 मिनट के अंदर उनके जमानती मुचलके को मंजूर कर लिया गया. सलमान की जमानत के लिए मित्र राजकुमार आए. उन्होंने कोर्ट में 20 हजार रूपए का निजी मुचलक भरा. कोर्ट को राजकुमार ने बताया कि वो सलमान के व्यवसायिक मित्र हैं.

Salman Khan appears before court

इस मामले में अब अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को होगी. सलमान के इस केस की सुनवाई जोधपुर ग्रामीण एडीजे कोर्ट में हुई क्योंकि इस कोर्ट के नए जज रविन्द्र कुमार ने अभी तक पद ग्रहण नहीं किया है.

सलमान खान आर्म्स एक्ट फैसले का सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक

19 साल पुराने इस केस में सलमान को न्यायिक मजिस्ट्रेट(जोधपुर जिला ) दलपत सिंह राजपुरोहित ने 18 जनवरी, 2017 को बरी कर दिया गया था. जिसके बाद राज्य सरकार एवं विश्नोई समाज की ओर से जिला एवं सेशन न्यायालय में याचिका दायर की गई थी. इस मामले में सलमान को कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया था.

इससे पहले सलमान को 6 जुलाई को कोर्ट में पेश होना था परंतु सुरक्षा कारणों के वजह से उन्होंने हाजिर माफी की अपील की थी. इस पर कोर्ट ने 4 अगस्त को सलमान को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होकर 20 हजार के जमानती मुचलके पेश करने का आदेश दिया था. फिलहाल सलमान को बरी कर दिया गया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi