S M L

बिग बॉस 10: सलमान की वार्निंग, सुधर जाएं स्वामीजी

सलमान ने कहा कि वो स्वामीजी को अब ओम कहेंगे क्योंकि वो स्वामी तो हैं ही नहीं.

Updated On: Dec 11, 2016 11:55 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सलमान की वार्निंग, सुधर जाएं स्वामीजी

बिग बॉस के घर में 10 दिसंबर को वीकेंड वार में सलमान ख़ान को फिर बहुत ज्यादा गुस्सा आया है. निशाने पर फिर थे स्वामी ओम. सलमान ने वीकेंड के वार में स्वामी ओम पर एक के बाद एक वार किया.

सलमान ने वीकेंड के वार में  हफ्ते की खास बातें बताईं. वहीं दिखाया कि प्रियंका ने कैप्टन बनते ही बेड की अदला-बदली कर दी. साफ दिखाई दे रहा था कि इंडियावालों और सेलेब्रिटिज को अलग किया जा रहा है. इस बातचीत में जैसन शामिल नहीं हो सके क्योंकि उनकी तबियत खराब है और वो अस्पताल में भर्ती है.

सलमान ने बताया कि पिछले वीकेंड के वार में लोगों को स्वामी ओम की एक्टिंग टास्क पहुत पसंद आई थी तो इस बार भी टास्क दी जा रही है जिसमें स्वामीजी को लाइव रिपोर्टिंग करनी थी और एक रिपोर्टर की तरह घर की बातें करनी थीं.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar - 10th December, 2016 (4)

इस पर स्वामी ओम ने बानी के धक्के देने की बात कही तो साहिल की कैप्टैंसी टास्क में जो हालत हुई उसकी एक्टिंग करके दिखाई और अंत में खुद की ऐक्टिंग में खुद को बिग बॉस का विनर बताया और कहा कि वो अपने गुरु सलमान के पांव छू रहे हैं. बाद में स्वामी ओम ने कहा कि वो अपने आप को अलग समझते हैं और इंडियावालों को कीड़े-मकोड़े की तरह मानते हैं.

इसके बाद सलमान ने प्रियंका को कैप्टन बनने पर बधाई दी. सलमान ने सभी घरवालों को अपनी-अपनी करनी पर सफाई देने का मौका दिया. लोपा ने कैप्टैंसी में अपनी दावेदारी ना आने पर कहा कि राहुल ने उनका साथ नहीं दिया. जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें गौरव ज्यादा सही लगते हैं और अपने लक्जरी बजट के पैसे छुपाने के बाद अभी लोपा का साथ देना सही नहीं था.

इस बार सफाई देने के लिए बानी को बुलाया गया और उन्हें कठघरे में खड़े रहने को कहा गया. सलमान ने बानी को ‘वॉकआउट क्वीन’ का नाम पाने पर सफाई मांगा. बानी ने कहा कि इन दिनों उनकी सहनशीलता कुछ ठीक नहीं रही है और बात जरूरत से ज्यादा बिगड़े, उससे अच्छा वो उस जगह से निकल जाना बेहतर समझती हैं. सलमान ने बानी को ये भी कहा कि कभी-कभी वो चाहने वालों को भी दुख पहुंचा देती हैं. उन्हें लोगों को सुनना चाहिए.

अब सलमान ने स्वामी ओम को कठघरे में बुलाया और उनसे उनके रवैये की खबर ली. सलमान ने कहा कि वो इस घर में किसी के नहीं है. वो मौका मिलने पर किसी भी हद तक जा सकते हैं.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar - 10th December, 2016 (3)

बाबा कहते हैं कि वो अपने घर में आने के समय से ही ठान कर आए थे कि वो बिग बॉस-10 को मशहूर कर देने के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं. सलमान को स्वामी ओम का ये बड़बोलापन पसंद नहीं आता है. वो स्वामी ओम को कहते है कि बिग बॉस शो आपसे बड़ा है. आप शो से बढ़ कर नहीं हो सकते हैं. स्वामी को हर हालत में अपने देश का संस्कृति का मान रखना होगा.

सलमान फिर स्वामी ओम से पूछते हैं कि उन्होंने लोपा को क्या कहा था? काफी पूछने के बाद भी स्वामी ओम सिर्फ माफी मांगते हैं और आखिरकार सलमान ही कहते हैं कि आपने लोपा को बदसूरत कैसे कह दिया. वो खुद लोगों के बीच एक मजाक बन कर रह गए हैं. सलमान ने स्वामी ओम को कहा कि ना तो वो खुद भगवान हैं और न ही उनको कोई भक्त चाहिए. इस समय सलमान का गुस्सा उनकी आखों में उतरता दिख रहा था.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar - 10th December, 2016 (1)

इसके बाद सलमान ने कहा कि आप टास्क के दौरान कैसे बानी की मां के मर जाने वाली बात कह सकते हैं. सलमान कहते हैं कि वो स्वामी ओम या बाबाजी को अब सिर्फ ओम कह कर पुकारेंगे क्योंकि वो स्वामी तो हैं ही नहीं. और साथ ही घरवालों को कहते हैं कि हर कोई ओम को आप कह कर ही बुलाएगा. कम से कम घरवाले तो उनको आदर से बुलाएंगे.

सलमान प्रियंका को भी आड़े हाथों लेते हैं जो हर बात में स्वामी ओम का साथ देती है. सलमान ने यहां पर अपने गुस्से को काबू में रखते हुए कुछ ब्रीदिंग एक्सरसाइज भी की ताकि स्वामी ओम की वजह से हुए आवेग को वो कुछ कम कर सकें आखिर वो शो के होस्ट जो हैं.

स्वामी ओम को सलमान कहते हैं कि 50 पाइंट्स की टाक्स के लिए आप घर की महिलाओं के सामने पेशाब भी कर सकते हैं. अगर ऐसा उन्होंने किसी के कहने पर किया है तो वो मनवीर को चाकू क्यों नहीं मार देते क्योंकि ऐसा सलमान कह रहे हैं.

कभी वो मोना के कैरेक्टर के बारे में तो कभी किसी के खून के बारे में तो कभी किसी को बदसूरत कह कर और कभी किसी की मां को मर जाने वाली बात करते हैं और जैसे ही कुछ पूछा जाए तो तुरंत माफी मांग लेते हैं.

इस बात पर सारे घरवाले भी स्वामी ओम से लड़ने लगते हैं. राहुल तो ये तक कह देते हैं कि कैसे इस व्यक्ति को घर के कुछ सदस्य सपोर्ट कर सकते हैं. इस लड़ाई में मोना और मनवीर भी आपस में भिड़ लेते हैं. सेलिब्रिटीज कहते हैं कि अगर कोई भी स्वामी को सपोर्ट ना करे तो भी प्रियंका जरूर करेगी.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar - 10th December, 2016 (5)

सारे घरवाले अब उठ जाते हैं. दूसरी ओर सलमान अब जाने माने पत्रकार दिबांग को और पुरानी कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना को बुलाते हैं. इस समय सलमान का अलग ही रुप देखने को मिला.

घर में हर एक से सवाल करते रहने वाले सलमान से दिबांग ने जो भी सवाल पूछा वो बड़ी ईमानदारी से जवाब भी देते नजर आए. दिबांग ने ये तक पूछ लिया था कि आपकी शादी वाली बात कह कर शायद स्वामी ओम ने आपका दिल जीत लिया था. इस बात का जवाब सलमान ने अपनी मोहक मुस्कान के साथ शर्माते हुए दे दिया और बात रफा दफा कर दी.

मेहमानों की इस बातचीत में करिश्मा और दिबांग ने मनवीर और मोना की बनती और बिगड़ती दोस्ती की बात की और साथ ही गौरव और बानी की गहरी दोस्ती की भी बात हुई. करिश्मा तन्ना का कहना था कि मनवीर को अब तो प्रियंका पर कम भरोसा रखना चाहिए.

Bigg Boss 10 - Weekend Ka Vaar - 10th December, 2016 (6)

सलमान अब एक बार फिर से घरवालों की ओर जाते हैं और स्वामी ओम से आखिरी ताकीद करते हैं कि उन्हें अपनी जुबान पर लगाम लगा कर चलना होगा. वो 60 साल के हैं अगर कोई कहीं गलत हैं तो उन्हें बड़ा बन जाना चाहिए.

वो घरवालों से कहते हैं कि वो इतने गुस्से मे हैं कि हंसी मजाक की बात ना करते हुए सीधे बता रहे हैं कि इस बार प्रियंका, बानी, लोपा, रोहन, मनवीर, नीतिभा और साहिल का एविक्शन में नाम था और साहिल को एविक्ट किया गया है.

अब अगले एपिसोड में स्वामी ओम की नकल करने के लिए कॉमेडी नाइट्स बचाओ के स्टार्स आने वाले हैं. इनकी मस्ती और मजाक देखकर शायद सलमान का भी पारा उतर जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi