S M L

शाहरुख के साथ सलमान आएंगे इस फिल्म में नजर, ऐसी जानकारी आई सामने

रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया था कि भंसाली ने शाहरुख और सलमान को इस फिल्म के लिए तैयार कर लिया है

Updated On: Dec 25, 2018 05:37 PM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख के साथ सलमान आएंगे इस फिल्म में नजर, ऐसी जानकारी आई सामने

‘जीरो’ की रिलीज के वक्त ही ऐसा सुनने में आया था कि शाहरुख खान, सलमान खान के साथ ‘इंशाअल्लाह’ नाम की एक मल्टीस्टारर फिल्म शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्शन संजय लीला भंसाली करने वाले हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया था कि भंसाली ने शाहरुख और सलमान को इस फिल्म के लिए तैयार कर लिया है और जैसे ही वो इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग खत्म कर लेंगे, वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं.

नहीं होगी इंशाअल्लाह शुरू

बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि किंग खान और सलमान खान कुछ समय तक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को शुरू नहीं करेंगे. दरअसल, ‘जीरो’ के प्रमोशन के समय एबीपी से बातचीत में शाहरुख ने कहा था कि संजय ने अभी तक उन्हें ऐसी स्क्रिप्ट के बारे में नहीं बताया है लेकिन अगर वो ऐसा कुछ उनके पास लेकर आते हैं तो वो जरूर ही उसे करेंगे. शाहरुख के मुताबिक, ‘संजय हर बार मुझे आखिरी समय में चीजें बताते हैं. उन्होंने अभी भी मुझे इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताया है. हां, अगर वो मेरे पास कोई फिल्म लेकर आते हैं, जिसमें सलमान खान भी होते हैं तो उसे मैं जरूर करूंगा. मैं सलमान खान के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करना चाहता हूं. हालांकि, अभी संजय ने मुझे ऐसी किसी स्क्रिप्ट के बारे में नहीं बताया है.’

हम तुम्हारे हैं सनम में आए थे नजर

आपको बता दें कि, शाहरुख खान और सलमान खान ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में आखिरी बार साथ नजर आए थे. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी थीं. इस फिल्म के बाद दोनों साथ में नहीं देखे गए. क्योंकि इसी के बाद दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi