S M L

Face Off : फिर टकराएंगे सलमान से शाहरुख, टीवी की बादशाहत के लिए होगी जंग

शाहरुख खान का टीवी शो 'टेड टॉक : नयी सोच' और सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' एक ही समय पर टेलीकास्ट होने वाला है

Updated On: Jul 28, 2017 08:21 PM IST

Rajni Ashish

0
Face Off : फिर टकराएंगे सलमान से शाहरुख, टीवी की बादशाहत के लिए होगी जंग

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच भले ही एक बार फिर पहले जैसी ही हो गयी है. दोनों एक दूसरे की फिल्मों में केमीओ करते नजर आते हैं. इनकी दोस्ती के किस्से एक बार फिर बीटाउन में सुर्खियां बना रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों के फैंस को हम एक शॉकिंग न्यूज देने जा रहे हैं.

shah rukh khan and salman khan

सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर एक दूसरे से जंग लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान का टीवी शो, टेड टॉक : नयी सोच और सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 11 एक ही समय पर टेलीकास्ट होने वाला है.

4 दिसंबर 2016 को मुंबई में आयोजित 23 वें स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान परफॉर्म करती बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा,  (फोटो:पीटीआई)

सूत्रों के मुताबिक बादशाह खान अपने शो 'टेड टॉक : नयी सोच' का प्रोमो 19 अगस्त 2017 को शूट करने वाले है. तो वहीं सलमान खान 'बिग बॉस 11' का प्रोमो शूट 30 जुलाई से शुरू कर देंगे.

Salman-Khan-Shah-Rukh-Khan-

जहां शाहरुख का शो 'टेड टॉक : नयी सोच' स्टार प्लस पर 9 बजे के प्राइम टाइम के स्लॉट पर दिखाया जाएगा. तो वहीं सलमान खान का कंट्रोवेसरी से भरा रियलिटी शो 'बिग बॉस' कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा.

अब तक सलमान खान टीवी पर शाहरुख खान से बाजी मारते हुए दिखाई दिए हैं. सलमान का शो 'दस का दम' और 'बिग बॉस' दोनों ही टीवी पर हिट रहा है. वहीं किंग खान ने टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो चुका है. लेकिन टीआरपी के मामले में सलमान का पलड़ा शहरुख खान पर भारी दिखाई देता है.

कुछ दिनों शाहरुख खान अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो 'टेड टॉक : नयी सोच' अपने शो की शूटिंग अगस्त में शुरू करने वाले है. जिसे सितम्बर और अक्टूबर में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

कौन जीतेगा बाजी ?

maxresdefault

अब तक बड़े पर्दे पर एक दूसरे से भिड़ने वाले बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' पहले बार टीवी पर भी एक दूसरे से जंग करते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में दोनों के बीच टीआरपी की जंग में जीत किसे मिलता है इसे देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi