S M L

‘भारत’ के बाद दोबारा स्क्रीन पर नजर आएंगे कैटरीना-सलमान, होने वाला है ऐसा

'भारत' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों चल रही है

Updated On: Feb 14, 2019 03:37 PM IST

Arbind Verma

0
‘भारत’ के बाद दोबारा स्क्रीन पर नजर आएंगे कैटरीना-सलमान, होने वाला है ऐसा

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस को एक बार और खुश होने का मौका मिलने वाला है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ‘भारत’ में दोनों के नजर आने के बाद दोबारा कैटरीना और सलमान एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी फिल्म आने वाली है दोनों की? तो चलिए आपको ज्यादा कन्फ्यूज नहीं करते हैं और बता ही देते हैं.

ओ ओ जाने जाना पर दोबारा थिरकेंगे सलमान

सलमान की काफी साल पहले आई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर सलमान एक बार फिर से थिरकने वाले हैं लेकिन इस बार उनका साथ देंगी कैटरीना कैफ. दरअसल, इस गाने को रिक्रिएट करने की बात चल रही है. इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में इस गाने को रिक्रिएट किया जाना है. रिपोर्ट्स की मानें तो गाने के दो वर्जन बनाए जाएंगे. इसमें से एक सूरज के किरदार को दिखाएगा जबकि एक प्रमोशनल ट्रैक होगा. इस प्रमोशनल ट्रैक में ही आपको सलमान और कैटरीना को एक साथ देखने का मौका मिलेगा. मुंबई मिरर को एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, ‘नए दौर के हिसाब से इस गाने के ऑरिजनल ट्रैक को रिक्रिएट किया जाएगा. इस गाने को बड़े सेट पर शूट किया जाना है. दोनों इस फिल्म में महज एक प्रमोशनल ट्रैक का ही हिस्सा होंगे. जबकि ये कहानी में नहीं दिखाई देंगे.’

कमाल खान गाएंगे ये गाना

आपको बता दें कि, इस गाने को इस बार कमाल खान अपनी आवाज देंगे. कमाल ने ही ऑरिजनल गाने में भी अपनी आवाज दी थी. जतिन-ललित के जरिए कंपोज किए गए इस गाने को इस बार शिवाई व्यास कंपोज करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन स्टेलनी डीकोस्टा कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ एक डांसर का किरदार निभाएंगी जबकि सूरज पंचोली स्ट्रीट डांसर के रोल में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi