S M L

‘द-बंग’ कॉन्सर्ट के बाद अब ‘स्पलैश’ के एड में नजर आए सलमान खान और कटरीना कैफ

‘द-बंग’ के टूर में साथ नजर आए थे सलमान और कटरीना

Arbind Verma Updated On: Mar 28, 2018 12:20 AM IST

0
‘द-बंग’ कॉन्सर्ट के बाद अब ‘स्पलैश’ के एड में नजर आए सलमान खान और कटरीना कैफ

सलमान खान फिल्मों में जितने बिजी हैं, उतने ही बिजी वो इन दिनों अपने एड में भी हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों और प्रमोशन के बीच एक एड के लिए भी समय निकाल लिया है जिसमें वो अपनी चहेती कलाकार कटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं. इसे सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

'स्पलैश' के एड में नजर आए कटरीना-सलमान

'स्पलैश' के एक एड में कटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आए. ये शायद पहली बार है जब दोनों एक साथ फिल्मों के अलावा किसी एड में दिखाई दिए हों. इससे पहले वो किसी एड में साथ में नजर नहीं आए. इस फैशन ब्रांड के एड में जब भी कटरीना कुछ बोलने की कोशिश करती हैं, वो किसी न किसी वजह से बोल नहीं पातीं. प्लेन के जाने की आवाज से भी वो अपनी बात सलमान को कह नहीं पातीं जिस पर सलमान उस प्लेन को एक खिलौने की तरह पकड़कर कटरीना के पास रख देते हैं. जिसके बाद वो मुस्कुरा देती हैं. इस वीडियो को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है.

Check this out . The TVC for Summer’18 @splashfashions

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

द-बंगके टूर में आए थे साथ नजर

कटरीना कैफ और सलमान खान इससे पहले पुणे में हुए ‘द-बंग’ टूर में एक साथ नजर आए थे. जिस दरम्यान सलमान ने एक कॉफी खुद के लिए मंगवाई लेकिन उसे कटरीना ने मांग लिया जिसके एक सिप लेने के बाद सलमान ने कटरीना की झूठी कॉफी पी ली थी. इसी के बाद एक बार फिर से मीडिया में दोनों के नजदीक आने की खबरें रफ्तार पकड़ने लगीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi