S M L

एक बार फिर सलमान खान और अरिजीत सिंह आए आमने-सामने, क्या फिर से हुई कोई बात?

एमटीवी इंडिया टूर के शो में शिरकत करेंगे अरिजीत

Arbind Verma Updated On: Mar 25, 2018 12:10 PM IST

0
एक बार फिर सलमान खान और अरिजीत सिंह आए आमने-सामने, क्या फिर से हुई कोई बात?

काफी समय से अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच कहासुनी की बातें मीडिया में आती रही हैं लेकिन कुछ दिनों पहले ही ये खबर भी आई थी कि दोनों बीती बातें भुलाकर हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए हैं. सलमान बहुत जल्द अपनी फिल्म में अरिजीत से गाना गवा सकते हैं. लेकिन उससे पहले ही एक बार फिर से ये दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आ खड़े हुए हैं.

फिर आए अरिजीत-सलमान आमने-सामने

सलमान खान के सामने एक बार फिर से अरिजीत सिंह खड़े हो गए हैं लेकिन आप कुछ गलत न सोचिए. ऐसा कुछ भी नहीं है कि वो दोनों फिर से जुबानी जंग की शुरुआत कर देंगे बल्कि आज रात दोनों अलग-अलग जगह शो करने वाले हैं. सलमान का शो पुणे में हो रहा है. जिसमें ये कहा जा रहा है कि दोनों शो में से कौन सा शो भीड़ को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहेगी. सलमान खान की ‘द-बैंग’ टूर में आए सभी सितारे इस शो में परफॉर्मेंस देंगे. जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ, मनीष पॉल, प्रभुदेवा, डेजी शाह और गुरू रंधावा होंगे जो लगातार दो दिनों से अपना पसीना बहा रहे हैं.

एमटीवी इंडिया टूर के शो में शिरकत करेंगे अरिजीत

जहां सलमान खान पुणे में अपना शो करने जा रहे हैं. वहीं, गायक अरिजीत सिंह मुंबई में ही आज रात एमटीवी इंडिया टूर के लिए शो करेंगे. वो अपने संगीत प्रेमियों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि दोनों के शो में से सबसे ज्यादा हिट कौन रहने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi