S M L

इंतजार हुआ खत्म, “टाइगर जिंदा है” का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

"टाइगर जिंदा है", 7 तारीख को देगा दस्तक

Updated On: Nov 04, 2017 06:04 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
इंतजार हुआ खत्म, “टाइगर जिंदा है” का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

सलमान के फैंस को अब और ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि 7 नवंबर को आने वाला है सलमान की मच अवेटेड फिल्म “टाइगर जिंदा है” का पहला ट्रेलर. इस ट्रेलर को मुंबई के एक फेमस होटल में लॉन्च किया जाएगा. जिसमें मीडिया अहम भूमिका में होगा. साथ ही आपको होंगे दीदार सलमान, कटरीना और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर के.

Tiger Zinda Hai poster

हालांकि फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है लेकिन फिलहाल इसकी एडिटिंग का काम चल रहा है जिसके बाद ही फिल्म का प्रोमोशन किया जाएगा. फिल्म से जुड़ी एक खबर और भी आहिस्ते-आहिस्ते कानों में पड़ रही है कि इस फिल्म में जो भी एक्शन सीन्स फिल्माए गए हैं, वो इससे पहले सलमान खान ने किसी भी फिल्म में नहीं किए हैं.

Salman Khan

ये फिल्म सलमान के लिहाज से बहुत जबर्दस्त फिल्म है. क्योंकि दर्शक तो दर्शक खुद सलमान को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि सलमान की पिछली फिल्म “ट्यूबलाइट” ज्यादा रौशनी नहीं कर पाई लेकिन उनकी इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं. सलमान के अलावा सारे लोगों की भी निगाहें इस वक्त सलमान की फिल्म “टाइगर जिंदा है” पर टिकी हैं.

katrina kaif

इस फिल्म से पांच साल बाद सलमान और कटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रही है. हो सकता है कि इस सीरिज की तीसरी फिल्म भी लोगों को जल्द ही देखने को मिले. लेकिन फिलहाल तो सलमान का स्टारडम इस फिल्म से दांव पर लगा है. देखते हैं ये फिल्म कितनी लंबी दूरी तय कर पाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi