S M L

ट्यूबलाइट: सलमान के घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स, पिता सलीम खान ने कहा लौटाएंगे पैसा

सलमान खान अपनी फिल्म ‘टयूबलाइट’ से हुई नुकसान की भरपाई डिस्ट्रीब्यूटर्स को करेंगे

Updated On: Jul 10, 2017 08:17 PM IST

Akash Jaiswal

0
ट्यूबलाइट: सलमान के घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स, पिता सलीम खान ने कहा लौटाएंगे पैसा

सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट' की असफलता का खामियाजा भुगतने को तैयार हैं. शनिवार को फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ हुई मीटिंग में सलमान के पिता सलीम खान, अमन गिल (सलमान खान फिल्म्स के बिजनेस कंसलटेंट) और अमर बुटाला (सलमान खान फिल्म्स के सीईओ) ने ये आश्वासन दिया कि वो फिल्म के नुकसान की भरपाई करेंगे. सलमान इस मीटिंग में शामिल नहीं थे.

स्पॉटबॉय पर छापी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग में सलीम ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से कहा “मैं जानता हूँ की मेरे बेटे की फिल्म से आपको बहुत लॉस हुआ है. मेरा सीओओ इस मामले में जांच कर आपकी मदद जरुर करेगा.”

‘टयूबलाइट’ के फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर्स हुए कंगाल, सलमान से मांगी भरपाई

सलीम खान के इस फैसले से डिस्ट्रीब्यूटर्स खुश हैं. कहा जा रहा है कि सलीम ने अभी ये साफ नहीं किया की वो फिल्म के नुकसान की कितनी भरपाई करेंगे. पर उम्मीद किया जा रहा है फिल्म से हुए घाटे के लिए वो एक संतोषजनक रकम डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाएंगे.

Salman Tubelight

Box Office Day 5: ‘ट्यूबलाइट’ की रोशनी की तरह धीमी पड़ रही है कमाई की उम्मीद

सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. इस फिल्म ने उम्मीद से भी काफी कम की कमाई करके डिस्ट्रीब्यूटर्स और ऑडियंस को निराशा से भर दिया.

ये फिल्म सलमान की पिछले 5 वर्षों की फिल्मों में से सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान और चाईनीज एक्ट्रेस जूजू ने काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi