S M L

BB11 Video : सलमान खान ने एक बार फिर क्यों लगाई अर्शी खान की क्लास?

सलमान ने कैप्टेंसी टास्क खराब करने के लिए अर्शी खान की क्लास लगाई

Updated On: Dec 16, 2017 06:11 PM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video : सलमान खान ने एक बार फिर क्यों लगाई अर्शी खान की क्लास?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार एक बार फिर सलमान खान के गुस्से का अर्शी खान शिकार होने वाली हैं. जी हां इस बार' वीकेंड का वार' एपिसोड में एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह अर्शी खान सलमान के गुस्से का शि‍कार बनती नजर आएंगी.

सलमान ने कैप्टेंसी टास्क खराब करने के लिए अर्शी खान की क्लास लगाई

आप आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सलमान ने अर्शी पर कैप्टेंसी टास्क को फेल करने इल्जाम मढ़ते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई. बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के लिए विनिंग टीम के दावेदारों को दो नाम को आपसी सहमति के द्वारा बताना था. इसके बाद कैप्टेंसी के लिए अर्शी, शि‍ल्पा, विकास और लव में से दो नाम आपसी सहमति से फाइनल करना था. लेकिन कैप्टेंसी के लिए अर्शी खान अड़ गई कि वो घर की कैप्टन बनना चाहती हैं क्योंकि इस बार उन्होंने टास्क जीतने में कड़ी मेह‍नत की है. लेकिन अपने अलावा वो शि‍ल्पा का नाम देने के लिए तैयार नहीं हुई. वहीं लव और शिल्पा भी अर्शी का नाम नहीं देने का फैसला लिया.

इसके बाद आम सहमति ना बन पाने की वजह से बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द कर दिया और इस हफ्ते नो कैप्टन का फैसला सुना दिया. अर्शी की मनमानी के कारण कोई नतीजा नहीं न‍िकलने पर सलमान वीकेंड के वार में अर्शी के व्यवहार पर सवाल उठाएंगे. सलमान के सवालों पर एक बार अर्शी उनसे हाजिर जवाबी करने की कोशिश करती हुई दिखाई देगी. सलमान अर्शी से कह‍ेंगे कि अगर वह शि‍ल्पा का नाम ले देती तो ये अर्शी का बिग बॉस के घर बड़ा कदम माना जाता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi