S M L

सलमान खान की एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल को मिला नया प्‍यार, बिकिनी तस्‍वीर शेयर कर तोड़ी चुप्‍पी

स्‍नेहा उलाल को नया प्‍यार मिल गया है. खबर के मुताबिक स्‍नेहा उलाल इन दिनों ऑल इंडिया मिक्‍सड मटेरियल आर्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अवी मित्‍तल को डेट कर रही हैं.

Updated On: Dec 28, 2018 09:42 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सलमान खान की एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल को मिला नया प्‍यार, बिकिनी तस्‍वीर शेयर कर तोड़ी चुप्‍पी

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल एक बार फिर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें कि स्नेहा ने अपने करियर की पहली हिंदी फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (2005) सलमान के साथ ही की थी. हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स असफल साबित हुई थी. दिलचस्‍प बता ये है कि सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय का जब ब्रेकअप हुआ था. तब स्‍नेहा को नई ऐश्‍वर्या को कहकर प्रचारित किया गया था.

View this post on Instagram

My first ever bikini pic The vibe was just right.

A post shared by sneha ullal (@snehaullal) on

वहीं आपको बता दें कि स्‍नेहा को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि स्‍नेहा को नया प्‍यार मिल गया है. स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक स्‍नेहा उलाल इन दिनों ऑल इंडिया मिक्‍सड मटेरियल आर्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अवी मित्‍तल को डेट कर रही हैं. लम्‍बे समय तक एक दूसरे के दोस्‍त रहे अवी और स्‍नेहा के रिलेशनशिप के बारे में उनके परिवार वाले भी जानते हैं.

View this post on Instagram

Truly a paradise island @fushifaru if there is heaven on earth it’s truly here ! #maldivesislands #fushifarumaldives

A post shared by Avi Mittal (@avimittalofficial) on

(यह भी पढ़ें : Bollywood Debut: जाह्नवी के बाद अब खुशी को लॉन्च करेंगे करण जौहर, पढ़ें)

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि यह रोमांटिक जोड़ी वर्तमान में मालदीव में छुट्ट‍ियों का लुत्‍फ उठा रही है. हाल ही में स्नेहा ने अपनी एक तस्‍वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह स्नेहा की बिकिनी पहने हुए पहली तस्‍वीर है. यह बात खुद स्नेहा ने तस्‍वीर के साथ लिखी है. स्नेहा भी अब इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गई हैं. वहीं अवी मित्‍तल ने भी अपनी एक तस्‍वीर भी इंस्‍टाग्रमा में शेयर की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi