S M L

Shocking: हिंदू संगठन ने किया ऐलान, सलमान खान को सरेआम पीटने वाले को 2 लाख रुपए का इनाम

सलमान खान के विरोध में प्रवीण तोगड़िया की इस संगठन ने ये घोषणा की है

Updated On: Jun 01, 2018 10:56 AM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: हिंदू संगठन ने किया ऐलान, सलमान खान को सरेआम पीटने वाले को 2 लाख रुपए का इनाम

सलमान खान को लेकर विश्व हिंदू परिषद् के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके प्रवीन तोगड़िया के नए संगठन ‘हिंदू ही आगे’ के समर्थकों ने अपना विरोध व्यक्त किया. इस संगठन की आगरा यूनिट के चीफ गोविंद पराशर ने घोषणा की है कि सलमान खान को सरेआम पीटने वाले को 2 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिया जाएगा. दरअसल, ये संगठन सलमान की होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ को लेकर भड़की हुई है. उनका कहना है कि फिल्म का नाम हिंदुओं के पावन त्यौहार नवरात्रि पर रखा गया है जिसके चलते उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है.

आगरा में सलमान के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पराशर और उनके साथियों ने गुरुवार को भगवान टॉकीज क्रॉसिंग के पास पहुंचकर सलमान के पोस्टर्स जलाए और फिल्म ‘लवरात्रि’ के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पराशर ने मीडिया से कहा, “इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है जबकि ये फिल्म ‘नवरात्रि’ के त्यौहार का अपमान करती है. ये लाखों हिंदू भावना का भी अपमान है. इसलिए हम इस फिल्म का विरोध करते हुए इसके बैन की मांग करते हैं. अगर ये फिल्म स्क्रीन की जाती है तो हम इसके खिलाफ हर हाल में खड़े रहेंगे. हम हिन्दुओं के खिलाफ किसी भी तरह की गैरजिम्मेदारी सहन नहीं करेंगे और ‘हिंदू ही आगे’ के सिटी प्रेसिडेंट होने के नाते मैं ऐलान करता हूं कि जो कोई भी सलमान खान को सरेआम पीटेगा उसे हम 2 लाख रुपया इनाम देंगे.”

Loveratri

आपको बता दें कि फिल्म ‘लवरात्रि’ से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन नजर आएंगी.

(फीचर इमेज क्रेडिट्स: हिंदुस्तान टाइम्स)

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi