S M L

काला हिरण शिकार मामला: कोर्ट में पेश हुए सलमान, 17 जुलाई को अगली सुनवाई

सलमान खान ने कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी से छूट मिलने का आग्रह किया है

Updated On: May 07, 2018 10:56 AM IST

Akash Jaiswal

0
काला हिरण शिकार मामला: कोर्ट में पेश हुए सलमान, 17 जुलाई को अगली सुनवाई

सलमान खान आज काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए. सलमान को 5 अप्रैल, 2018 को सुनाई गई 5 साल की सजाई के खिलाफ दायर की गई याचिका को लेकर आज सुनवाई की गई. सलमान कोर्ट में अपनी दोनों बहनों के साथ पहुंचे. जानकारी के अनुसार, सलमान ने कोर्ट से आग्रह किया कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेशी को लेकर छुट दे दी जाए.

अब इस मामले में 17 जुलाई को सुनवाई होगी. जिला एवं सत्र न्यायालय के जज चंद्र कुमार सोनगरा ने इस केस की सुनवाई की अगली तारीख 17 जुलाई तय की है. इसी के साथ सलमान के वकील महेश बोहरा ने कोर्ट में सलमान को व्यक्तिगत रूप से पेश न होने की मांग करते हुए भी याचिका दायर की.

कोर्ट में सलमान, उनकी बहन अलविरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा मौजूद थीं. साथ ही उनका बॉडीगार्ड शेरा भी वहां मौजूद था. अलविरा और अर्पिता कोर्ट में पहले ही पहुंच गए जबकि सलमान कुछ देर बाद कोर्ट पहुंचे. ये भी बताया गया कि इस मामले की गंभीरता और सलमान खान की पेशी के चलते कोर्ट के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किए गए थे जिससे कोर्ट की कार्रवाई में किसी भी तरह की बाधा न आ सके.

आपको बता दें कि बीते 5 अप्रैल को सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल कैद की सजा सुनाई गई थी. इसके बाद सलमान के वकीलों ने कोर्ट में अर्जी देकर उन्हें बॉन्ड पर जमानत दिलवाई. उस समय कोर्ट ने उनसे 50 हजार का बेल बॉन्ड जमा करवाने के बाद उन्हें एक महीने के लिए रिहा किया था जिसके बाद आज वो कोर्ट में पेश हुए.

1998 के इस केस में सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंदरा, तब्बू और एक्ट्रेस नीलम का नाम भी सामने आया था. हालांकि 5 अप्रैल को अपनी सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सलमान के अलावा इन सभी को बरी कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi