S M L

पत्रकार पर भड़के सलमान खान, कहा 'ज्यादा मत उड़ो'

पत्रकार ने सलमान से उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के बारे में सवाल पूछ लिया था

Updated On: Jun 06, 2017 02:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पत्रकार पर भड़के सलमान खान, कहा 'ज्यादा मत उड़ो'

सलमान खान ने अपने ब्रांड को एक कदम और ले जाते हुए साइकिल कंपनी में हाथ आजमाया है. सलमान ने ‘बीइंग ह्यूमन’ के नाम से साइकिल लॉन्च की है, लेकिन इस दौरान एक पत्रकार के सवाल करने पर सलमान आग बबूला हो गए.

सलमान से पूछा गया कि, ‘आपकी एक टैलेंट कंपनी आ रही है. आप उसमें किस तरह के टैलेंट पर फोकm करने की कोशिश करेंगे.’ इस पर सलमान ने कहा कि, ‘अभी कुछ नहीं सोचा. पाजी, लेकिन अब इससे ज्यादा मत उड़ो प्लीज.

बस अब इसी सवाल के ऊपर ही रहना. बात यहां पर ‘बीइंग ह्यूमन’ साइकिल की हो रही है और आप चले गए ट्यूबलाइट पर. उसके बाद आप चले गए मैनेजमेंट कंपनी पर. आप मैनेज करेंगे क्या मेरा काम’. इसके बाद उन्होंने आगे की बात करनी शुरु कर दी.

दरअसल, धीरे-धीरे सलमान खान फिल्मों के अलावा कई और चीजों में हाथ आजमा रहे हैं. वो जल्द ही एक मैनेजमेंट कंपनी की भी शुरुआत करने वाले हैं जिसकी जिम्मेदारी उनके भाई सोहेल खान संभालेंगे.

Salman Cycle

सलमान खान ने अपने ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ की साइकिल लॉन्च की है. जो 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और जिसके लिए किसी भी लाइसेंस और पेट्रोल-डीजल की जरुरत नहीं होगी.

इस साइकिल को फिलहाल दो मॉडलों में बाजार में उतारे जाने की बात है. अपने इस लॉन्चिंग कार्यक्रम में सलमान एक रिपोर्टर पर भड़क गए. हालांकि, उन्होंने अपने गुस्से पर जल्द ही काबू भी पा लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi