S M L

बिग बॉस 10: वीकेंड के वार में पहुंचे घरवालों के रिश्तेदार

शो में मनु की मंगेतर, मोना के ब्वॉयफ्रेंड और मनवीर की भाभी आईं

Updated On: Dec 04, 2016 01:10 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: वीकेंड के वार में पहुंचे घरवालों के रिश्तेदार

वीकेंड के वार की शुरुआत सलमान के वीकेंड की खास बातों को शेयर करने से हुई. सलमान ने घर में हुई पूरे हफ्ते की घटनाओं को फिल्मों के पोस्टर के जरिए बताया.

उन्होंने मनु, मोना और मनवीर की दोस्ती को ‘दोस्ताना’ टायटल दिया. दूसरा, उन्होंने अपनी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के नाम पर स्वामीजी के सूटकेस में पाए जाने वाले सामान के बारे में बात की और ‘घरवाली-बाहरवाली’ के नाम पर मनु, प्रियंका और मोना की तिकड़ी की बात की. आखिरी में बानी के लिए अलोन टायटल दिया. इसपर उन्होंने कहा कि बानी पूरे घर में अपने-आप को अकेला महसूस कर रही है.

Bigg Boss - Weekend Ka Vaar (5)

इसके बाद सभी लोग सलमान के सामने पेश हुए. सलमान ने स्वामीजी को दुनिया का सबसे बड़ा एंटरटेनर बनने का मौका दिया, जहां उन्हें एक ऐसे पिता का रोल निभाना था जिसके बेटे को धोखा दे कर दुश्मनों ने देश के कुछ जरूरी कागजात ले लिए हैं. विलेन के रोल में उन्होंने गौरव को चुना. उसके बाद तो स्वामीजी की एक्टिंग देखने लायक थी. बात-बात में स्वामीजी ने एक देश का नाम भी ले रहे थे, जिसे एडिट टेबल पर म्यूट किया गया.

Bigg Boss - Weekend Ka Vaar (2)

इसके बाद सलमान ने देवी के रूप में लोपा को भेजा. इस पर ‘तूने मारी एंट्री’ गाने को बजाया गया. स्वामीजी का डांस देख कर आपको सनी देओल की याद आ सकती है. हां, अंतर इतना था कि स्वामीजी बहुत फास्ट डांस कर रहे थे. लेकिन वो अपने टास्क में जरूर सफल रहे.

खलनायक की कुर्सी के लिए एक बार फिर घर के कई सदस्यों ने स्वामीजी को ही नॉमिनेट किया. लेकिन लोपा ने गौरव के कैप्टैंसी टास्क के दौरान के रवैये को देखते हुए गौरव को नॉमिनेट किया. गौरव ने मनवीर को यह कहते हुए नॉमिनेट किया कि टास्क जीतने के जोश में वो पर्सनल सेफ्टी भूल गए. बानी ने लोपा को ये कहते हुए नॉमिनेट किया कि कैप्टैंसी के टास्क के समय उनपर देख-रेख की जिम्मेदारी होते हुए भी उस जगह से बाहर चली गईं, टास्क की कई बातों को मिस किया और जरूरत पड़ने पर ठोस कदम नहीं उठाए.

Bigg Boss - Weekend Ka Vaar (1)

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए नए सदस्यों के लिए वोटिंग कराई गई कि कौन कितने स्टार्स पाने का हकदार है. इसमें जैसन को सबसे ज्यादा चार स्टार और एलीना को सबसे कम एक स्टार मिला.

इसके बाद कैप्टैंसी पर सलमान ने घरवालों से सवाल पूछा. लोपा ने अपनी बातें रखी कि उसने संचालन के समय सारी सिचुएशन देखते हुए और कैनवास पर गौरव के नीले रंग के ज्यादा होने पर उन्हें ही विजेता घोषित किया.

इस हफ्ते घर वालों की बजाय दर्शकों ने गौरव को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया. इस बीच बानी को भी मौका मिल गया कि वो अपने गिले-शिकवे गौरव से मिटा सके. सलमान ने बानी से कहा कि वो बहुत सही जा रही हैं, लेकिन समय है कि क्योंकि वो भावुकता की वजह से पीछे हो जाएंगी. सलमान ने ये भी कहा कि वो जानते हैं कि जेल के पीछे रहने वालों के दिलों में क्या बीतती है. जब सलमान खुद जेल में थे तो वो भी रोए थे.

Photo. facebook

सलमान ने गौरव को इतने सारे दबे-छुपे विरोध के बावजूद घर का कैप्टन बनने पर शाबाशी दी. सलमान ने घरवालों को वो सीन भी दिखाए, जहां घरवालों को रोहन की कैप्टैंसी मे कमियां दिखीं या कुछ परेशानी महसूस हुई. घरवालों को सबसे ज्यादा परेशानी साफ-सफाई को लेकर हुई चाहे वो वॉशरूम की हो या किचन की. सलमान ने गौरव से कहा कि घर में पीएम मोदी की तरह स्वच्छता अभियान चालू कर दिया जाए.

सलमान ने शो में खास मेहमान के तौर पर मनु, मोना और मनवीर से जुड़े लोगों को बुलाया. मनु की मंगेतर प्रियंका, मोना के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत और मनवीर की भाभी सुनीता आईं. यहां पर बिग बॉस के घर की कंट्रोवर्शियल दोस्ती मोना और मनु पर कई सारी बातें की गईं.

विक्रांत ने कहा कि मोना और मनु की दोस्ती बाहर से देखने के बाद और मोना को 8 साल से जानने के बाद भी कुछ जरूरत से ज्यादा ही करीबी लगती है तो वहीं मनु की मंगेतर प्रियंका ने कहा कि मनु और मनवीर की दोस्ती बहुत गहरी है लेकिन मनु की तरफ से मोना के लिए कुछ भी नहीं है.

Bigg Boss - Weekend Ka Vaar (3)

सलमान और विक्रांत दोनों का ही मानना है कि मोना भोली-भाली बन कर गेम खेल रही है यानी एड़ा बन कर पेड़ा खा रही हैं क्योंकि मोना वो है जो मूड में आने पर प्रियंका जग्गा जैसी कईयों को चुप करा सकती हैं. इन दोनों मेहमानों को सही और संतुलित जवाब जो दे रही थीं वो थीं सुनीता भाभी. फिर भी दोनों मनु और मोना का साथ छोड़ने को तैयार नहीं थे.

बिग बॉस के घर में अब एक चैलेंजर का जेल से बाहर आने का वक्त हो गया था. इसके लिए सबने बानी को चुना. अब वो बाकी के घर वालों के साथ घर के अंदर रह सकेंगी ना कि जेल में दूसरे चैलेंजर्स के साथ. ये उनका जन्मदिन का तोहफा था.

आने वाले एपिसोड में अब घरवाले बेफिक्रों से मिलने वाले हैं. एनर्जी से भरपूर रणवीर धमाल मचाने वाले हैं. वहीं घरवालों को पता चलेगा कि स्वामीजी को घर से बाहर जाना पड़ रहा है क्योंकि बाहर की दुनिया में स्वामीजी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हो रही हैं जहां स्वामीजी का होना जरूरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi