S M L

प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलीम खान ने कहा, ‘जो भी हुआ, वो ठीक ही हुआ’

कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. हालांकि, वो इस फिल्म के साथ सितंबर के बाद से जुड़ेंगी

Arbind Verma Updated On: Jul 29, 2018 02:14 PM IST

0
प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने पर सलीम खान ने कहा, ‘जो भी हुआ, वो ठीक ही हुआ’

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया जिसके बाद इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश होने लगी थी. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि प्रियंका के इस रवैये से सलमान खान बेहद नाराज हैं लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान ने कुछ और ही बात कही है.

जो भी हुआ, वो ठीक ही हुआ

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, उनसे हुई बातचीत में सलमान खान के पिता ने प्रियंका के फिल्म को छोड़ने के बारे में कहा है कि, ‘ये ठीक ही है जो भी हुआ. प्रियंका ‘भारत’ नहीं कर रही हैं तो न करें. ऐसी चीजें इंडस्ट्री में होती हैं. क्या ये पहली बार हुआ है कि किसी ने फिल्म चोड़ी है. हमारी फिल्म ‘जंजीर’ में भी बहुत कुछ अंदर-बाहर हुआ था.’ अचानक लिए गए फैसले के सवाल पर सलीम खान ने कहा कि, ‘नहीं, ये अचानक नहीं है. मैं फिर से कहूंगा कि इस तरह की चीजें होती हैं. कभी ये डेट की इशू की वजह से होता है, कभी रोल और कभी पैसों की वजह से भी. और कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं. मुझे अभी तक डिटेल नहीं पता है कि प्रियंका ने ‘भारत’ क्यों छोड़ी. हम प्रियंका से नाराज नहीं हैं. सलमान भी नाराज नहीं है.’

कैटरीना की हो चुकी है एंट्री

सलीम खान ने इस बातचीत में ये कहा था कि प्रियंका की जगह पर कोई भी आ जाएगी, बहुत सारे लोग हैं. और वहीं हुआ भी कि कैटरीना को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi