S M L

किक 2 की स्क्रिप्टिंग पूरी, जल्द शुरू होगी शूटिंग

साजिद नाडियाडवाला ने पूरी कर ली है फिल्म की स्क्रिप्टिंग

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 14, 2017 11:09 PM IST

0
किक 2 की स्क्रिप्टिंग पूरी, जल्द शुरू होगी शूटिंग

साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक-2’ की तैयारियां शुरु कर दी हैं. ये फिल्म 2019 में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है.

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के सिक्वल को लेकर एक अच्छी खबर आ गई है. साजिद नाडियाडवाला काफी वक्त से इसके सिक्वल को लेकर प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब इस खबर पर ब्रेक लगाते हुए साजिद ने इस फिल्म की तैयारी अभी से ही शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि साजिद गुपचुप तरीके से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. वो अगले महीने सलमान को इसका नरेशन देने की तैयारी भी कर रहे हैं.

खबर ये है कि साजिद की फिल्म ‘किक-2’ एक एक्शन फिल्म होगी. हालांकि, अभी इस फिल्म से जुड़े किसी कास्ट को फाइनल नहीं किया गया है पर ये तय है कि सलमान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे.

साजिद, सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ का भी सिक्वल ‘जुड़वा-2’ बना रहे हैं. हालांकि इस फिल्म में सलमान नहीं होंगे.

सलमान खान की जगह साजिद ने वरुण को साइन किया है. ‘जुड़वा’ साल 1997 में आई एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी. जिसमें सलमान खान, करिश्मा कपूर और रम्भा थीं.

इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. साजिद की दूसरी फिल्म ‘बागी-2’ भी 2018 में ही आने वाली है जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं.

सलमान कि फिल्म ‘किक’ साल 2014 में आई थी. जिसमें सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी थे. गौर करने वाली बात ये है कि इस फिल्म को निर्देशित और प्रोड्यूस खुद साजिद नाडियाडवाला ने ही किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi