S M L

साजिद खान पर सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगाने वाली सलोनी चोपड़ा की होगी इस शो में एंट्री

'एमटीवी एस ऑफ स्पेस' नाम की एक रिएलिटी सीरीज के मेकर्स ने सलोनी को प्रतियोगी के रूप में भाग लेने का ऑफर दिया है

Updated On: Oct 16, 2018 10:59 PM IST

Rajni Ashish

0
साजिद खान पर सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगाने वाली सलोनी चोपड़ा की होगी इस शो में एंट्री
Loading...

सलोनी चोपड़ा उन चुनिंदा महिलाओं में से एक हैं, जो अपनी #MeToo कहानी दुनिया के सामने पेश करने से डरी नहीं। केवल #MeToo ही नहीं बल्कि सलोनी चोपड़ा कई सारे मुद्दों पर लगातार सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक ओपन लेटर लिखकर डायरेक्टर साजिद खान, अपने एक्स बॉयफ्रेंड जेन खान दुर्रानी और विकास बहल पर गलत तरह से व्यवहार करने का आरोप लगाया, जिसके बाद हर कोई दंग रह गया।

साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सुर्खियों में आ चुकी एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा की जल्द एक टीवी रिएलिटी शो में एंट्री हो सकती है. वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस' नाम की एक रिएलिटी सीरीज के मेकर्स ने सलोनी को प्रतियोगी के रूप में भाग लेने का ऑफर दिया है. सलोनी ने हाल में जिस तरह के खुलासे किए हैं, उसके बाद आम जनता में उनके बारे में ज्यादा जानने की उसत्सुक्ता बढ़ गई है. अब शो के मेकर्स सलोनी की पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहता हैं. बताया जा रहा है कि सलोनी भी इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हो गई हैं. ऐसा कहा जा सकता है कि 90 प्रतिशत सलोनी इस शो में दिखाई देंगी ही देंगी’ सलोनी की सोशल मीडिया प्रोफाइल खोलकर देखेंगे तो उन्होंने जिस-जिस मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं, वो उन्हें इस शो के लिए परफेक्ट प्रतियोगी बनाता है.

बॉलीवुड लाइफ ने जब सलोनी को इस खबर की पुष्टि के लिए मैसेज भेजा तो उन्होंने हमें जवाब नहीं दिया. बताया जा रहा है कि एमटीवी के इस नए शो को बिग बॉस कंटेस्टेंट और जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता होस्ट करेंगे. सलोनी के अलावा वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी इसमें दिखाई दे सकते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi