S M L

Omg: एक्स बॉयफ्रेंड के कारण ‘हाउसफुल 4’ से जैकलीन को लेना पड़ा एग्जिट

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर आई ये बड़ी खबर, ये रही पूरी जानकारी

Akash Jaiswal Updated On: Apr 08, 2018 01:16 PM IST

0
Omg: एक्स बॉयफ्रेंड के कारण ‘हाउसफुल 4’ से जैकलीन को लेना पड़ा एग्जिट

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर काम जोरों शोरों से शुरू हो चल रहा है. हाल ही में खबर आई कि इस बार इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान करने जा रहे हैं. अब इसी खबर के साथ सुनने में आया है कि साजिद खान के आने से अब हो सकता है कि जैकलीन इस फिल्म से एग्जिट लें सकती हैं.

साजिद खान और जैकलीन के बीच फंसे नाडियाडवाला

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि साजिद नाडियाडवाला ने ‘हाउसफुल 4’ के लिए जैकलीन को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन साजिद खान के करण वो ये फिल्म नहीं करना चाहती हैं. ये भी बताया गया कि नाडियाडवाला जैकलीन और साजिद के अतीत से अच्छी तरह वाकिफ थे लेकिन उन्होंने नहीं सोचा था कि आगे चलकर ऐसा हो सकता है.

आपको बता दें कि जैकलीन ने 2010 में फिल्म ‘हाउसफुल’ में गेस्ट अपीयरंस दिया था जिसके बाद वो ‘हाउसफुल 2’ में फीमेल लीड के तौर पर नजर आईं. उस समय साजिद खान के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन बाद में साजिद से किसी बात को लेकर उनके बीच मनमुटाव हो गया. इसके बावजूद फिर वो ‘हाउसफुल 3’ का हिस्सा बनीं रही क्योंकि उस समय नाडियाडवाला और साजिद के रिश्तों में दरार आ गई थी.

अब साजिद खान एक बार फिर ‘हाउसफुल 4’ का निर्देशन करते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया कि अब ऐसी स्थिति में साजिद नाडियाडवाला को या तो जैकलीन को चुनना था या फिर साजिद खान को. क्योंकि इन दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया. अब साजिद और जैकलीन के बीच प्रोफेशनल रिलेशन काफी अच्छे हैं. जैकलीन ने नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, दिशूम और बागी 2 में काम किया है लेकिन इस बार साजिद को इस बार हाउसफुल 4 के लिए जैकलीन के आगे साजिद को चुनना पड़ा.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi