S M L

OMG: सलमान की 'ट्यूबलाइट' का साजिद खान ने उड़ाया ऐसा मजाक कि भड़क उठेंगे दबंग खान

साजिद खान ने सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को बताया- फ्यूज ऑफ

Rajni Ashish Updated On: Sep 27, 2017 10:05 AM IST

0
OMG: सलमान की 'ट्यूबलाइट' का साजिद खान ने उड़ाया ऐसा मजाक कि भड़क उठेंगे दबंग खान

बॉलीवुड के दबंग खान से इंडस्ट्री में हर कोई पंगा लेने से डरता है. लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसे शख्स ने सलमान से पंगा लेने की हिमाकत कर दी है. हम फराह खान के भाई और डायरेक्टर साजिद खान की बात कर रहे हैं .साजिद हमेशा से अपने बिंदास और बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. इस बार साजिद ने दबंग खान के बारे में दे दिया है कुछ ऐसा बयान जो शायद भाईजान को पसंद ना आये. दरअसल साजिद ने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का मजाक उड़ाया है. साजिद ने इस फिल्म के 'फ्यूज ऑफ' तक कह डाला.

salman khan Tubelight

एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में साजिद खान से सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट पर कमेंट करने को कहा गया. जिसके जवाब में उन्होंने बिना हिचके कहा, फ्यूज ऑफ. मतलब दबंग खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज ऑफ हो गई.

कहीं जैकलीन की भड़ास तो सलमान पर नहीं निकल दी ?

jac-sajid-2205

कहा ये भी जाता है कि सलमान खान से बढ़ती नजदीकियों के चलते साजिद खान और जैकलीन का ब्रेकअप हुआ था. फिल्म 'हाउसफुल' के बाद जैकलीन और साजि‍द के बीच अफेयर शुरू हो गया था. लेकिन इन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. करियर में सलमान खान का साथ मिलने के बाद साजिद और जैकलीन के रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगीं. जिसके चलते साल 2013 में साजिद और जैकलीन का ब्रेकअप हो गया.

jacqueline-salman-film-759

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi