S M L

Good News: ‘हाउसफुल 4’ से साजिद के बाहर जाने के बाद मिल गए नए डायरेक्टर्स

साजिद खान को फिल्म से बाहर निकल जाने के लिए अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ही कहा था

Updated On: Oct 13, 2018 04:06 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: ‘हाउसफुल 4’ से साजिद के बाहर जाने के बाद मिल गए नए डायरेक्टर्स

‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. साजिद ने खुद भी ट्विटर पर औपचारिक तौर पर खुद के फिल्म से बाहर होने को लेकर बातें कहीं. अब इस फिल्म को बतौर निर्देशक कौन हैंडल करेगा ये सवाल सबके मन में चल रही थी क्योंकि फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा पहले ही पूरा कर लिया गया है. लेकिन अब ये अच्छी जानकारी सामने आ रही है.

हाउसफुल 4’ को मिल गया डायरेक्टर

साजिद खान पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद ये संशय था कि फिल्म का निर्माण कितने समय के लिए बंद कर दिया जाएगा क्योंकि अक्षय कुमार ने ही फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी थी और वो इसे छोड़कर मुंबई वापस चले आए थे. अब ये जानकारी सामने आ रही हैं कि इस फिल्म के बाकी बचे 30 फीसदी हिस्से को साजिद-फरहाद डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले इन दोनों ने ‘बोल बच्चन’, ‘हाउसफुल 3’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.

अक्षय और साजिद ने लिया था फैसला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साजिद खान को फिल्म से बाहर निकल जाने के लिए अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ही कहा था. इसी के बाद अक्षय ने फिल्म की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी. हालांकि, अब ये खबर अच्छी है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi