S M L

क्या 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' से मिलेगा संजय दत्त के करियर को जीवनदान?

संजय दत्त इस फिल्म के लिए बीतें कुछ दिनों से राजस्थान में शूट कर रहे थे

Updated On: Jan 12, 2018 11:59 AM IST

Akash Jaiswal

0
क्या 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' से मिलेगा संजय दत्त के करियर को जीवनदान?

संजय दत्त ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है. हाल ही में बताया गया था कि संजय इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल के लिए राजस्थान के बीकानेर में शूट कर रहे थे. ये भी रिवील किया गया कि इस फिल्म के लिए संजय कड़ी मेहनत कर रहे हैं. तेज बुखार होने के बावजूद संजय ने किसी भी तरह की एंटीबायोटिक न लेते हुए शूटिंग का काम पूरा किया.

अब इस फिल्म के शूट रैप-अप के बाद संजय ने इसके मेकर्स के साथ मिलकर जमकर पार्टी की. जानकारी के मुताबिक, संजय ने अपने पाली हिल स्थित घर पर पार्टी रखी जिसमें फिल्म के मेकर्स राजू चड्ढा और राहुल मित्रा मौजूद थे. यहां एक तरफ जहां संजय ने मेहमानों की मेजबानी की वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने शेफ द्वारा बनाए गए स्वादिष्ट पकवान सभी को परोसा.

ये पार्टी करीब देर रात तक चली और संजय ने फिल्म का काम खत्म होने का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आपको बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के तीसरे पार्टी की घोषणा हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने की थी और इस फिल्म की शूटिंग का काम भी अनुमानित समय के भीतर कर लिया गया.

इस फिल्म में संजय दत्त के साथ चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी, नफीसा अली, और दीपरंज राणा ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi