S M L

Buzz: सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ कुछ इस अंदाज में मनाई अपनी शादी की 52वीं सालगिरह

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को आज 52 साल पूरे हो गए हैं

Updated On: Oct 12, 2018 07:12 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ कुछ इस अंदाज में मनाई अपनी शादी की 52वीं सालगिरह

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी दिलीप कुमार और सायरा बानो  की शादी को आज 52 साल पूरे हो गए हैं. दिलीप कुमार को कल ही अस्पताल से घर लाया गया है. आपको बता दें, 7 अक्टूबर को अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में आज दिलीप कुमार के घर बड़ा ही खुशी का माहौल है. वहीं सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से बहुत खास ट्वीट किया है. देखिए ट्वीट..

सायरा बानो ने लिखा '' 'मेरे कोहिनूर, मेरे साहब, मेरे सपनों के राजकुमार, मेरे यूसुफ जान, मैं लाखों की संख्या में प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के लोगों की ओर से मिल रही इन बधाइयों पर शुक्रियाअदा कैसे करूं. आज हमारी शादी की 52वीं वर्षगांठ पर इनके संदेशों, कॉल और बधाइयों की शुक्रगुजार हूं." अपने इस लेख के साथ उन्होंने दिलीप जी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को भी साझा किया है.

[ यह भी पढ़ें : सुभाष घई ने दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा 'किसी को पहचान नहीं पाते' ]

वहीं हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक सुभाष घई ने दिलीप कुमार को लेकर मीडिया से बात की थी. उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से मिलकर मैं बहुत दुखी हो जाता हूं. '' अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए घई ने कहा '' मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं लेकिन मैं अब उनसे और नहीं मिलना चाहता हूं. मैं उन्हें इस हालत में भी नहीं देख सकता हूं. जब कभी मैं उन्हें देखता हूं मुझे बहुत रोना आता है. ''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi