Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Shocking: प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सायरा बानो को मिली धमकी, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

प्रॉपर्टी मामले में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को पिछले कई दिनों से धमकियां मिल रही हैं

Akash Jaiswal Updated On: Dec 14, 2017 06:43 AM IST

0
Shocking: प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सायरा बानो को मिली धमकी, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

दिलीप कुमार की पाली हिल, बांद्रा स्थित प्रॉपर्टी एक बार फिर विवाद का मुद्दा बन गई है. खबरों की मानें तो दिलीप की पत्नी सायरा बानो को इस प्रॉपर्टी को लेकर बीतें कई दिनों से धमकियां दी जा रही है. इसलिए अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सायरा ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार, समीर भोजवानी नामके एक बिल्डर ने गैरकानूनी तरीके से उनके प्रॉपर्टी पर कब्जा जमाने की कोशिश की है. अपने लैटर में सायरा ने कहा कि समीर अपने राजनीतिक संपर्कों की मदद से उनपर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

सायरा ने कहा, “मैं एक सीनियर सिटीजन हूं और मुझपर दबाव बनाने के लिए समीर कई तरह की साजिश कर रहे हैं.” इस मामले में सायरा ने आर्थिक अपराध शाखा को भी पत्र लिखा है.”

वहीं दूसरी तरफ जब मीडिया ने समीर से बात की तो उन्होंने कहा, “फिलहाल ये मामला अदालत में है. सभी सबूतों के होने के बावजूद, शिकायतकर्ता ने झूठे डाक्यूमेंट्स पेश करने का आरोप लगाया है. ये दुखद है.”

11 साल पुराने प्रॉपर्टी केस में हुई दिलीप कुमार की हुई जीत

इस प्रॉपर्टी को डेवेलोप करने के लिए दिलीप कुमार और प्राजिता डेवलपर्स के बीच सौदा भी हुआ था. लेकिन किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच अनबन हो गई और ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा. जिसके बाद कोर्ट ने आदेश दिया कि ये प्रॉपर्टी दिलीप कुमार को वापस लौटा दिया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi