S M L

सायरा बानो ने बिल्डर के खिलाफ लगाया धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज कराई FIR

सायरा बानो ने मुंबई पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग में लोकल बिल्डर समीर भोजानी के खिलाफ धमकाने और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है

Updated On: Jan 08, 2018 04:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
सायरा बानो ने बिल्डर के खिलाफ लगाया धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज कराई FIR

दिलीप कुमार के पाली हिल स्थित प्रॉपर्टी का मामला दिन ब दिन उलझता जा रहा है. इस मामले में अब उनकी पत्नी सायरा बानो ने मुंबई पुलिस के इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग में लोकल बिल्डर समीर भोजानी के खिलाफ धमकाने और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है.

इंडियन एक्सप्रेस पर छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि इस मामले में इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग के ऑफिसर्स ने समीर के घर और दफ्तर पर छापेमारी भी की.

दरअसल, समीर का दावा है कि पाली स्थित प्रॉपर्टी पर उनका मालिकाना हक है. जबकि सायरा बानो का कहना कि ये प्रॉपर्टी उनके पति की है. आपको बता दें कि इस केस में प्राजिता डेवलपर्स के साथ चल रहे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप कुमार के पक्ष में फैसला सुनाते हुए प्रॉपर्टी को उनके कब्जे में दिया था.

Shocking: प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सायरा बानो को मिली धमकी, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

समीर के दावों से परेशान सायरा ने दिसंबर में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस को भी पत्र लिखकर शिकायत की थी कि पाली हिल स्थित सीटीएस नंबर सी-1395 और 1396 की वो असली मालिक हैं लेकिन समीर उन्हें धमका रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि समीर ने झूठे दस्तावेज पेश करके इस प्रॉपर्टी पर अपना हक जताने की कोशिश की है.

अब पुलिस में दर्ज शिकायत में सायरा ने कहा कि वो बिल्डर उन्हें पाली हिल की उस प्रॉपर्टी को लेकर धमका रहा है और उनपर दबाव बना रहा है. समीर ने उन्हें धमकी दी है कि वो उन्हें, उनके पति और उनके भांजे को अपने पैसों की ताकत और गुंडों के जरिए इस प्रॉपर्टी से बाहर कर देंगे. इसी के साथ सायरा ने ये भी कहा कि समीर उन्हें चेतावनी दे रहा है कि वो उनके और उनके पति के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करके प्रॉपर्टी हड़प लेंगे.

इस मामले में सायरा ने पुलिस के पास प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी जमा कराए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi