S M L

Confirm: 27 अप्रैल को रिलीज होगी सैफ की ‘बाजार’, रोहन मेहरा कर रहे इस फिल्म से डेब्यू

ये फिल्म शेयर बाजार पर आधारित है जिसमें सैफ अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी

Updated On: Jan 09, 2018 09:56 PM IST

Arbind Verma

0
Confirm: 27 अप्रैल को रिलीज होगी सैफ की ‘बाजार’, रोहन मेहरा कर रहे इस फिल्म से डेब्यू

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ 27 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन गौरव के. चावला कर रहे हैं. ये गौरव की डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म है. सैफ की इसी फिल्म से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं.

फिल्म निर्माताओं के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. ये फिल्म शेयर बाजार पर आधारित है जिसमें सैफ अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी.

इस फिल्म को लिखा है असीम अरोड़ा, परवेज शेख और निखिल आडवाणी ने. और इस फिल्म का मिलकर निर्माण कर रहे हैं एमे एंटरटेनमेंट, मोशन पिक्चर्स एलएलपी और काइटा प्रोडक्शन्स.

सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर के बाद अब एक और स्टार किड्स का नाम इस फेहरिस्त में जुड़ गया है. रोहन ने इस फिल्म के लिए काफी तैयारी की है. हालांकि ये बात बहुत पहले ही सामने आ चुकी थी कि दिवंगत विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा, सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे. उनके पिता की भी एक जमाने के हैंडसम हीरो की कैटेगरी में गिनती की जाती थी. और रोहन के लुक को देखकर भी यही कहा जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi